रायपुर,@24 पार्टी नेताओं की एक्स श्रेणी की सुरक्षा पर सियासत

Share


विधानसभा प्रत्याशी किरण देव समेत 24 पार्टी नेताओं को एक्स श्रेणी की सुरक्षा
एमएचए ने डीजीपी अशोक जुनेजा को निर्देशित किया है कि वह थ्रेट इनपुट को लेकर लाजिस्टिक मदद करें


रायपुर,11 अक्टूबर 2023(ए)।
केंद्रीय गृह मंत्रालय एमएचए ने बस्तर क्षेत्र के 24 भाजपा नेताओं को एक्स श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है।
केंद्रीय गृह मंत्रालय एमएचए ने डीजीपी अशोक जुनेजा को निर्देशित किया है कि वह थ्रेट इनपुट को लेकर लाजिस्टिक मदद करें।
सूत्रों के अनुसार संवेदनशील क्षेत्रों में काम कर रहे बस्तर संभाग के इन 24 नेताओं को यह सुरक्षा एक दो दिन के अंदर सशस्त्र जवान तैनात कर दिए जाएंगे। यह सुरक्षा 31 दिसंबर तक निर्धारित की गई है।
जिन बीजेपी नेताओं को सीआरपीएफ सुरक्षा प्रदान की गई है उसमें दंतेवाड़ा, बीजापुर और कोंडागांव क्षेत्र में कार्य कर रहे नेता शामिल हैं।
जगदलपुर से बीजेपी विधानसभा प्रत्याशी किरण देव और वरिष्ठ भाजपा नेता तथा अधिवक्ता सुधीर पांडे को ये सुरक्षा प्रदान की गई है वहीं बीजापुर से बीजेपी जिलाध्यक्ष सहित 7 लोगों का नाम सुरक्षा प्रदान किए जाने वाली सूची में है।


मुख्यमंत्री भूपेश ने एक्स सुरक्षा को लेकर निशाना साधा


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 30 प्रत्याशियों र्को ं प्लस सिक्योरिटी दी है, जिसमें अमित जोगी भी हैं. अमित जोगी ने भी चुनाव लड़ने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी है, यह पूरी क्रोनोलॉजी है. जोगी और रमन सिंह की दोस्ती सभी जानते हैं।


अमित जोगी ने जेड प्लस सिक्यूरिटी लेने से किया इंकार


जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। जल्द ही अमित जोगी केंद्रीय सुरक्षा बल के घेरे में होंगे, जिसके मद्देनजर सुरक्षा अधिकारियों ने जोगी बंगले का जायजा लिया। वहीं अमित जोगी ने जेड प्लस सिक्यूरिटी से इंकार किया। अमित जोगी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे किसी सुरक्षा की जानकारी नहीं है। मैंने कोई अतिरिक्त सुरक्षा की मांग नहीं की है। मुख्यमंत्री को मेरी सुरक्षा की चिंता नहीं करनी चाहिए। कांग्रेस की सरकार ने तो मेरी सुरक्षा घटा दी है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!