अम्बिकापुर,@ट्रैक फंसने से एनएच पर 5 घंटे तक लगी रही जाम

Share


अम्बिकापुर, 07 अक्टूबर 2023 (घटती-घटना)। शनिवार तड़के 5 बजे अंबिकापुर रायगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में डी हिलाक्स स्कूल के समीप खराब सड़क के कारण एक ट्रक के फंस जाने से पूरा मार्ग जाम हो गया। मार्ग बाधित होने से लगभग 10 किलोमीटर तक वाहनों के चक्के थमें रहे। अंबिकापुर खरसिया चौक से लेकर लालमाटी तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। 5 घंटे तक जाम की स्थिति निर्मित रही। उक्त मार्ग पर आवागमन करने वालों को इस जाम के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह 10:00 बजे के बाद मौके पर पुलिस टीम के द्वारा काफी मशक्कत कर जाम हटवाया गया। पुलिस ने जेसीबी बुलवाकर खराब सड़क में फंसी ट्रक को किनारे करवाया। ट्रक के किनारे होने के बाद उक्त मार्ग पर आवागमन सुचारू हो सका।
जानकारी के अनुसार अंबिकापुर रायगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में लुचकी घाट डी- हिलाक्स स्कूल के समीप काफी दिनों से सड़क का निर्माण कार्य आधा अधूरा रहने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा।
लुचकी घाट में फ्लाई ओवर का काम भी जारी है। काफी दिनों से चल रहे इस काम के कारण फ्लाई ओवर के पास की सड़क पूरी तरह से बन नहीं पाई है। निर्माण कार्य में लेट लतीफी के कारण वहां अक्सर भारी वाहन फंस जाती है। कुछ ऐसा ही शनिवार को तड़के देखा गया।डी हिलाक्स स्कूल के समीप रायगढ़ की ओर से अंबिकापुर आ रही एक ट्रक खराब सड़क होने के कारण बीच रास्ते में ही फंस गई। आवागमन अवरुद्ध होने से सड़क दोनों ओर वाहनों की लंबे लाइन लगनी शुरू हो गई। एक तरफ अंबिकापुर खरसिया चौक से लेकर लुचकी घाट तक व दूसरी ओर लालमाटी तक वाहनों के चक्के थमें रहे। लगभग 10 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। उक्त मार्ग में बड़े वाहन सहित यात्री बसें भी घंटे तक फंसी रही। यात्रियों को भी काफी असुविधा का सामना करना पड़ा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply