नई दिल्ली@सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर फिर बोला हमला

Share


कोई सबूत नहीं,सभी आरोप झूठे


नई दिल्ली ,06 अक्टूबर
2023 (ए)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह विपक्षी नेताओं के खिलाफ न केवल झूठे और मनगढ़ंत मामले दर्ज कर रही है, बल्कि उन्हें निशाना भी बना रही है।
उन्होंने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भी सरकार की आलोचना की और कहा कि शराब घोटाला पूरी तरह से झूठा है, क्योंकि उनके पास रत्ती भर भी सबूत नहीं है और सब कुछ निराधार है।गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा, उन्होंने हमारी इतनी जांच की, क्या कुछ पता चला? क्या आपने सुना कि सुप्रीम कोर्ट ने कल (गुरुवार को) क्या कहा, पूरा शराब घोटाला झूठा है, एक पैसे का भी लेन-देन नहीं हुआ।उन्होंने कहा कि जज सबूत मांगते रहे लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं था। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, कुछ दिनों में शराब घोटाला बंद हो जाएगा और वे कुछ और लेकर आएंगे। वे सिर्फ लोगों को एजेंसियों और जांचों में उलझाए रखना चाहते हैं। वे न तो खुद काम करेंगे और न ही किसी को काम करने देंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि पूरे देश में हम देख रहे हैं कि किस तरह से विपक्षी नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर उनमें डर पैदा कर उन्हें बीजेपी के पाले में लाने की कोशिश की जा रही है। यह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। सिर्फ नेताओं को ही नहीं बल्कि बिजनेसमैन को भी निशाना बनाया जा रहा है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply