हैदराबाद@चंद्रबाबू की गिरफ्तारी को लेकर जूनियर एनटीआर की चुप्पी पर बालकृष्ण बोले

Share


मुझे उसकी कोई परवाह नहीं


हैदराबाद,05 अक्टूबर 2023 (ए)।
आंध्र प्रदेश में कौशल विकास निगम घोटाला मामले में तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर लोकप्रिय अभिनेता जूनियर एनटीआर की चुप्पी पर तेदेपा विधायक और अभिनेता एन. बालकृष्ण ने इस तरह प्रतिक्रिया दी, मुझे कोई परवाह नहीं है। चंद्रबाबू नायडू के बहनोई और नायडू के बेटे लोकेश के ससुर बालकृष्ण ने कहा कि अगर फिल्मी हस्तियां चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की निंदा नहीं कर रही हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है।
जब उनसे जूनियर एनटीआर, जो उनके भतीजे हैं, द्वारा नायडू की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया नहीं देने पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, मुझे कोई परवाह नहीं है। नायडू, जिन्हें पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था, न्यायिक हिरासत में हैं। अभिनेता राजनेता तेलंगाना के तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता करने के बाद हैदराबाद में मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।जूनियर एनटीआर, लोकप्रिय टॉलीवुड अभिनेता बालकृष्ण के भतीजे हैं। उन्होंने अभी तक नायडू की गिरफ्तारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बलय्या, जैसा कि बालकृष्ण लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं, ने आंध्र प्रदेश के पर्यटन मंत्री आर.के. रोजा से जुड़े विवाद पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
उन्होंने टिप्पणी की, चुप रहना बेहतर है। अगर हम कीचड़ पर पत्थर फेंकेंगे तो इससे केवल हमारे कपड़े खराब होंगे। पूर्व अभिनेत्री रोजा ने नायडू की गिरफ्तारी पर जश्न का आयोजन किया था। उन्होंने नायडू और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सैंतालीसवां दिन @ खुला पत्र @तुगलकी फ रमान के विरूद्ध कलमबंद अभियान

Share छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के विभाग जनसंपर्कके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री श्री श्यामबिहारी जायसवाल के विभाग …

Leave a Reply

error: Content is protected !!