तेलंगाना@तेलंगाना की धरती पर गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Share


एनडीए में शामिल होना चाहते थे केसी राव,मैंने किया इनकार,मोदी ने साधा निशाना


तेलंगाना ,03 अक्टूबर 2023(ए)।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एक बार फिर तेलंगाना की धरती पर गरजे। निज़ामाबाद के गिरिराज कॉलेज मैदान में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। जिसे बीजेपी ने इंदुरु जन गर्जना सभा ​​नाम दिया। यहां पीएम मोदी ने बीआरएस नेता और तेलंगाना के सीएम केसी राव पर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने कहा कि बीआरएस और कांग्रेस की मिलीभगत चल रही है। बैक डोर एंट्री का खेल चल रहा है। इसके लिए वें राज्य की अन्य कमजोर पार्टियों को अपना सहारा बना रहे हैं।
पीएम ने आगे यह भी कहा कि आज जब बीआरएस की हार तेलंगाना में तय है, बीआरएस का पराजय तय है, बीआरएस का जाना तय है, तो कांग्रेस ने पर्दे के पीछे बीआरएस से गठबंधन कर लिया है। कर्नाटक चुनाव में बीआरएस ने कांग्रेस की जमकर मदद की थी। अब अगले चुनाव में कांग्रेस अपना कर्ज उतार रही है। क्योंकि तेलंगाना की जनता से लूटा गया माल, कर्नाटक में कांग्रेस को दे दिया गया। जिससे कर्नाटक में कांग्रेस जीत जाए। यह बीआरएस खेल करती है।


पीएम मोदी ने बीआरएसपर साधा निशाना


पीएम ने कहा कि मैं आज एक रहस्य का खुलासा करने जा रहा हूं। मैंने कभी नहीं बताया, आज उजागर कर रहा हूं। शत-प्रतिशत सच्चाई बताऊंगा। पीएम मोदी ने कहा कि जब बीजेपी ने हैदराबाद नगर निगम चुनाव में 48 सीटें जीतीं, तो केसीआर को समर्थन की जरूरत थी। इस चुनाव से पहले वह एयरपोर्ट पर मेरा स्वागत करते थे। बढिया-बढिया माला पहनाते थे, सम्मान करते थे, लेकिन अचानक बंद हो गया। अचानक उनका गुस्सा निकलने लगा। इसके पीछे अहम वजह है।
पीएम मोदी ने वजह बताते हुए आगे कहा कि हैदराबाद नगर निगम चुनाव के बाद केसीआर मुझसे मिलने दिल्ली आए। मुझे बढिया शॉल पहनाई, आदर किया और इतना प्यार दिखाया, जो उनके कैरेक्टर में ही नहीं है। इसके बाद मुझसे एनडीए में शामिल होने की बात कही। उन्होंने मुझसे उन्हें समर्थन देने के लिए भी कहा। मैंने उनसे (केसीआर) कहा कि उनके कार्यों के कारण मोदी उनके साथ नहीं जुड़ सकते। जिसके बाद सारा आदर खत्म हो गया।


लोग तय करते हैं कि सत्ता में कौन होना चाहिए?


मोदी ने कहा कि जनता तय करेगी कि तेलंगाना में सत्ता में कौन होगा। बीजेपी को वादे निभाने की आदत है। उन्होंने कहा कि यह राजतंत्र नहीं, लोकतंत्र है। तेलंगाना के लोगों, पांच साल के लिए मुझ पर भरोसा करें। मोदी ने कहा कि मैं आपको तेलंगाना में हो रहे भ्रष्टाचार के बारे में बताऊंगा। साथ ही कांग्रेस के वादों पर विश्वास न करें।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply