Breaking News

नई दिल्ली@अगर जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या पीएम इस्तीफा देंगे?

Share


केजरीवाल ने सीएम हाउस रेनोवेशन मामले में तोड़ी चुप्पी


नई दिल्ली,28 सितम्बर 2023 (ए)।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएम हाउस रेनोवेशन मामले में चुप्पी तोड़ी है। घर के नवीनीकरण से जुड़े आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने चुनौती देते हुए पूछा कि अगर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को अपनी जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पद से इस्तीफा देंगे?
अरविंद केजरीवाल की यह टिप्पणी सीबीआई जांच के आदेश के एक दिन बाद आई है। आरोप है कि दिल्ली सरकार ने उनके आवास के नवीनीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।


सीबीआई करेगी सीएम हाउस की जांच


एक दिन पहले दिल्ली सीएम आवास में कथित घोटाले की सीबीआई जांच के गृह मंत्रालय ने आदेश दिए हैं। वहीं अब अपने बयान में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि वह सीबीआई जांच का स्वागत करते हैं, लेकिन उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है।
एक दिन पहले दिल्ली सीएम आवास में कथित घोटाले की सीबीआई जांच के गृह मंत्रालय ने आदेश दिए हैं। वहीं अब अपने बयान में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि वह सीबीआई जांच का स्वागत करते हैं, लेकिन उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है।
प्रधानमंत्री घबराए हुए हैं-केजरीवाल केजरीवाल ने अपने बयान में कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है। प्रधानमंत्री घबराए हुए हैं, अब तक पचास से ज्यादा जांच हो गई है। हम पर 33 से ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं। सभी तरह की जांच कर ली गई लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।
पीएम मोदी को दी चुनौती उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल झुकने वाला नहीं है, जितनी फर्जी जांच शुरु हो जाए। मेरी चौथी पास राजा को चुनौती है। अगर इस जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या प्रधानमंत्री इस्तीफा देंगे? केजरीवाल ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि एक चौथी पास राजा से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? 24 घंटे बस इंमयरी-इंमयरी का गेम खेलते रहते हैं, या फिर भाषण देते रहते हैं। काम तो कुछ करते नहीं। वो चाहते हैं कि मैं भी दूसरे नेताओं और पार्टियों की तरह उनके साथ मिल जाऊं। पर मैं इनके सामने झुकने वाला नहीं, चाहे वो मेरी जितनी मर्जी फर्जी इंमयरी करवा लें, जितने मर्जी केस कर लें।
उन्होंने कहा कि मैं भी उन्हें चैलेंज देता हूं- जैसे पिछली सारी जांचों में कुछ नहीं निकला, वैसे ही अगर इस इंमयरी में भी कुछ नहीं निकला तो क्या झूठी इंमयरी करने के जुर्म में इस्तीफा देंगे?


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!