रायपुर@आएंगे प्लेन से,तखतपुर सम्मलेन में इंटरसिटी से जायेंगे,एलटीटी एक्सप्रेस से लौटेंगे

Share


रायपुर,24 सितम्बर 2023 (ए)।
कांग्रेस से प्रधानमंत्री फेस राहुल गांधी सोमवार की सुबह 9 बजे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। वैसे तो राहुल दिल्ली से रायपुर आएंगे प्लेन से, लेकिन बिलासपुर के तखतपुर में आयोजित कांग्रेस के आवास सम्मलेन में ट्रेन से जायेंगे। विकल्प के तौर पर राहुल के लिए सड़क, हवाई मार्ग भी प्लान किया हुआ है।
राहुल रायपुर,बिलासपुर तक का सफर ट्रेन में तय कर सकते हैं। çफ़लहाल किस श्रेणी में बैठकर वो यह यात्रा करेंगे इसका खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि उनके रायपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस और वापसी एलटीटी एक्सप्रेस से आना संभावित है।
राहुल दिल्ली से विमान से सुबह 9 बजे माना पहुंचेंगे। फिर 11.15 बजे रायपुर बिलासपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से रवाना होंगे। कल बिलासपुर के तखतपुर में कांग्रेस सरकार और संगठन का आवास सम्मेलन आयोजित है। इसे संबोधित करने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आ रहे हैं।
शाम 5 बजे भी वे बिलासपुर से एलटीटी एक्स्प्रेस से रायपुर आकर सवा आठ बजे के विमान से दिल्ली लौट जाएंगे। अभी यह तय नहीं है कि राहुल ट्रेन की जनरल, स्लीपर या एसी बोगी में सफर करेंगे।
उनके साथ सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम सिंहदेव, स्पीकर चरण दास महंत, पीसीसी चीफ दीपक बैज भी होंगे। विस्तृत कार्यक्रम की प्रतीक्षा है। बता कि राहुल विधानसभा चुनाव और आने वाले लोकसभा चुनाव में आम जनों और हर वर्ग के मतदाताओं से रूबरू होने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।
बीते दिनों खेत में रोपा लगाते, कुलियों संग सामान उठाते, ट्रक चलाते और दोपहिया वहां की सवारी करते उनकी फोटो, वीडियो खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। भारत जोड़ो यात्रा करके उन्होंने जनता से सीधे जुड़ने का एक कामयाब प्रयास किया जिसे मतदाताओं का उन्हें अटेंशन भी मिलने की उम्मीद है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!