नई दिल्ली@लाल वर्दी,सिर पर बैग,कुली अंदाज में दिखे राहुल गांधी

Share


लाल शर्ट पहने,सिर पर बैग उठाये रेलवे स्टेशन पर आए नजर
समझा कुलियों का दर्द
दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की
उन्होंने कुछ यात्रियों का सामान भी उठाया


नई दिल्ली,21 सितम्बर 2023 (ए)।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज राजधानी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की। इस बार उन्होंने कुछ यात्रियों का सामान भी उठाया। जिसका वीडियो सामने आया है। कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी और हमालो से हुई मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। फिलहाल इस दौरे की जमकर चर्चा हो रही है। कांग्रेस पार्टी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जननायक राहुल गांधी जी ने आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर हमाल साथियों से मुलाकात की। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के हमाल साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी। आज राहुल गांधी पहुंचे उनके पास गए और उनकी बात सुनी। भारत जोडो यात्रा जारी है।
राहुल गांधी पिछले कुछ समय से लगातार लोगों से मिल रहे हैं। इससे पहले वह हरियाणा में किसानों के साथ खेतों में ट्रैक्टर चलाकर काम कर चुके हैं। इसके बाद उनकी मुलाकात एक मोटर मैकेनिक से भी हुई। राहुल गांधी को दिल्ली के करोल बाग में एक मोटरसाइकिल मैकेनिक से बात करते देखा गया।
इस दौरे की कई तस्वीरें भी राहुल गांधी ने शेयर कीं। मैकेनिक से बातचीत में राहुल गांधी ने अपनी बाइक का भी जिक्र किया। वीडियो में राहुल गांधी ने यह भी बताया कि मेरे पास केटीएम 390 बाइक है। लेकिन वह खड़ी है। मुझे बताया गया कि सुरक्षा गार्ड मुझे गाड़ी चलाने की अनुमति नहीं देंगे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply