रायगढ़-रायपुर@एक्सिस बैंक मैनेजर को चाकू मारकर 5 करोड़ की लूट

Share


रायगढ़-रायपुर,19 सितंबर 2023 ( ए )।
कोतवाली थाना क्षेत्र के एक्सिस बैंक में अज्ञात लुटेरों ने बैंक मैनेजर को चाकू मारकर तथा बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर करीब 5 करोड़ रूपए लूट कर भाग निकले।
पुलिस सूत्रों की माने तो घटना तकरीबन 8 बजे की बताई जा रही है। इस दौरान सभी आरोपियों ने बैंक के अंदर घुसे। जिसके बाद बैंक में मौजूद ग्राहकों को कमरे में बंद कर दिया। बैंक में मौजूद मैनेजर को चाकू से हमला किया गया। जिसके बाद डकैत रकम लेकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मामला, रायगढ़ जिले के कोतवाली थाना का मामला है। हांलकि बैंक से कितनी रकम गायब हुई। इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि लगभग पांच करोड़ रुपए की डकैती हुई है। फिलहाल सूचना के बाद पुलिस की टीम बैंक पहुंची हुई है और बैंक मैनेजर को अस्पताल में भर्ती करवाकर मामले की जांच कर रही है।
अब तो बैंक भी सुरक्षित नहीं,क्या यही है गढ़ढ़बो नवा छत्तीसगढ़ढ़ : बृजमोहन अग्रवाल
पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायगढ़ में बैंक डकैती की घटना पर चिंता जताई है। वहीं भूपेश सरकार की लचर कानून पर सवाल उठाया है। बृजमोहन ने कहा कि भूपेश बघेल जी अब तो छत्तीसगढ़ में बैंक भी सुरक्षित नहीं है। छत्तीसगढ़ में इससे पहले बैंक लूट की इस तरह की घटना नहीं हुई है। बैंक के मैनेजर को चाकू मार दिया गया। भूपेश बघेल आप छत्तीसगढ़ को कहा ले जाएंगे। क्या यही है गढ़बो नवा छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ को आपने लूट का, अपराध का केंद्र बना दिया है। शर्म करो बघेल जी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply