भरतपुर सोनहत@जनघोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक सांसद विजय बघेल पहुंचे थे सोनहत, कहा खुद को कका बताने वाले भूपेश पाटन छोड़ दुसरी जमीन क्यों तलाश रहे?

Share

कांग्रेस नेता सहित दो दर्जन लोगों ने किया भाजपा प्रवेश
भरतपुर सोनहत,15 सितम्बर 2023 (घटती-घटना)। मंगलवार को कोरिया दौरे पर पहुंचे भाजपा के दुर्ग सांसद व घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक विजय बघेल का भरतपुर सोनहत विधानसभा के सोनहत मण्डल में प्रथम आगमन पर सर्वप्रथम थाने के समीप ढ़ोल नगाड़े, पटाखों से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम स्थल के लगभग सौ मीटर दुर स्वागत पश्चात पैदल चलकर श्री बघेल सामुदायिक भवन पहुंचे जहां महिला मोर्चा के द्वारा तिलक लगाकर जोरदार स्वागत किया गया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच से भाजपा सांसद ने राज्य की भूपेश सरकार पर जमकर हल्ला बोला। विजय बघेल ने संविदा कर्मचारी, मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के जनप्रतिनिधि मंडल व भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया की सरकारें रोजगार देने के लिए होती हैं।महिला सशक्तिकरण के लिए होती हैं।15 साल की भाजपा सरकार ने समूहों की महिलाओं को रोजगार दिया,हमने नौकरियां दीं।लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महिलाओं से रेडी टू ईट छीनकर उसे भी अपने भ्रष्टाचार का हिस्सा बना लिया।उन्होंने कहा की जिस तरह राज्य भर में संविदा कर्मचारियों के हक हड़पने का कार्य किया गया है भूपेश बघेल इस तानाशाही राज को जनता जान चुकी है।कुर्मी समाज के प्रदेश अध्यक्ष विजय बघेल ने अवगत कराया की जिस कांग्रेस सरकार के घोषणा पत्र में शराबबंदी जैसी बातें दर्ज थी शराबबंदी छोडि़ए उनके आबकारी मंत्री अपने क्षेत्र में फ्री सेल शराब की बात करते हैं। आपको बता दें की कोरिया भाजपा मंच से बात रखते हुए कहा की पाटन विधानसभा क्षेत्र से विजय बघेल नही बल्कि पाटन की आम जनता चुनाव लडेगी और जबसे मुझे पाटन से प्रत्याशी घोषित किया गया है।तब से खुद को कका जैसे शद से संबोधित करवाने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जमीन तलाशने में लग गए हैं।उन्होंने कहा की अगर भूपेश बघेल जनता के लिए काम किए हैं तो पाटन से चुनाव लड़ें और नया स्थान क्यूं तलाश रहे हैं।भाजपा जन घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक विजय बघेल ने कहा की राज्य के कांग्रेस सरकार के लोक लुभावन घोषणा पत्र की कलई खुल चुकी है।इस बार जनता इनके छलावा अभियान का हिस्सा नहीं बनेगी।सामुदायिक भवन में आयोजित बैठक में सांसद विजय बघेल, के साथ भाजपा जिला कोरिया अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल,पूर्व मंत्री भईया लाल राजवाड़े,भरतपुर सोनहत पूर्व विधायक चंपा देवी पावले, एमसीबी जिलामहामंत्री विरेंद्र राणा लखनलाल श्रीवास्तव, भाजपा जिला मंत्री नवरत्न पांडे दृगपाल सिंह अजजा मोर्चा जिलाध्यक्ष रामप्रताप मरावी रविशंकर सिंह वरिष्ठ नेता सुभाष जायसवाल लालमन नेताम व भाजपा मण्डल सोनहत ईश्वर राजवाड़े तथा अन्य जिला पदाधिकारी मण्डल पदाधिकारी मोर्चा अध्यक्ष शक्ति केंद्र व बुथ अध्यक्ष सहित लगभग पांच सौ की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। घोषणा पत्र के लिए सार्वजनिक सुझाव पर चर्चा- श्री बघेल ने जनघोषणा पत्र के विषय पर बताया की भाजपा का घोषणा पत्र आम जन के सुझाव पर तैयार होगा और उनका पालन भी निष्ठा पूर्वक जनहित समाज हित में होगा उन्होंने आमजन से सुझाव की अपील करते हुए उपस्थित संविदा कर्मचारियों,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समूह की महिलाओं, व्यापारियों , पत्रकारों, किसानों सहित आमजन और भाजपाइयों से उनका सुझाव पत्र लिया?। कांग्रेस नेता ने किया भाजपा प्रवेश- इस दौरान सांसद बघेल की उपस्थिति में सोनहत लाक के दिग्गज कांग्रेसी नेता मुद्रिका जायसवाल व उनके समर्थकों सहित दो दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply