दंतेवाड़ा@इंद्रावती नदी में डूबे सात लोग

Share


दंतेवाड़ा,08 सितम्बर 2023 (ए)।
बारसूर थाना क्षेत्र के मुचनार घाट पर यात्रियों से भरी नाव पलट गई. नाव में सात लोग सवार थे, सभी की नदी में डूबने की खबर सामने आ रही है. मौके पर ग्रामीण इंद्रावती नदी में खोजबीन करने में जुटे हैं. अभी तक किसी का कोई पता नहीं चल पाया है.
एएसपी आरके बर्मन ने बताया कि सूचना मिली है कि सात लोग नदी में डूब गए हैं. पुलिस बल के साथ गोताखोरों को भेजा जा रहा है. ग्रामीण भी खोजबीन करने में जुटे हैं. बताया जा रहा कि सभी ग्रामीण कोडनार गांव के रहने वाले हैं. सभी बारसूर बाजार से घर की ओर लौट रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. नाव में सात लोग सवार थे, इनमें एक ग्रामीण सुरक्षित है. 2 लोग लापता हैं, वहीं 3 की रेस्क्यू जारी है.
तीन लोग नदी के बीच मजधार में पेड़ का सहारा लेकर जान बचाकर बैठे हुए हैं. यह सूचना शिक्षिका ने पुलिस अधिकारियों तक पहुंचाई. मौके पर पुलिस अधीक्षक के साथ बल और बाढ़ बचाव राहत दल भी पहुंचा. दल ने लाइफ जैकट पहन कर उफनती नदी में स्टिर्म बोट उतार दी है. किसी तरह बीच मजधार में फसे उन तीन युवकों को बचा लिया गया है. दो लोगों ने पहले ही नदी तैरकर पार कर लिया. लापता दो युवकों की पतासाजी की जा रही है.


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply