Breaking News

मेरठ@भाजपा नेत्री का दबंग अंदाज

Share


कनपटी पर लगाई पिस्टल,डीजीपी ने लिया एक्शन


मेरठ,06 सितम्बर2023 (ए)।
कनपटी पर पिस्टल लगाकर एक भाजपा नेत्री का वीडियो वायरल हो गया। मेरठ के इस मामले की शिकायत ट्वीट कर डीजीपी से की गई तो पल्लवपुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
पल्लवपुरम क्षेत्र अंतर्गत दुल्हैड़ा गांव निवासी महिला नेत्री का हथियार के साथ वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं, मामला लखनऊ तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गई। दुल्हैड़ा गांव निवासी मीनाक्षी चौहान विश्व हिंदू रक्षा सेना की पदाधिकारी और भाजपा नेत्री भी हैं। मंगलवार को पिस्टल के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा नेत्री ने पिस्टल कान पर लगाकर फोटो खिंचवाया, जो वायरल हो गया। वहीं, भीम आर्मी के कार्यकर्ता आकाश सागर ने इस मामले की शिकायत ट्वीट कर डीजीपी से कर दी। इसके बाद पल्लवपुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


दुष्कर्म के आरोप में भी जेल में बंद रही भाजपा नेत्री


मीनाक्षी चौहान के बेटे अनिकेत चौहान पर बरेली निवासी युवती ने नशे में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसमें अनिकेत चौहान को मुख्य आरोपी, जबकि मीनाक्षी चौहान को 120 बी का आरोपी बनाया गया था। इस मामले भाजपा नेत्री और उनके बेटे दो माह से अधिक समय तक जेल में रहे थे।


थाने पर लिखित में दिया, पुराना है वीडियो


कान पर पिस्टल लगाकर फोटो वायरल होने के मामले में भाजपा नेत्री अपने पुत्र के साथ पल्लवपुरम थाने पर पहुंचीं और लिखित में दिया कि यह वीडियो करीब एक साल पुराना है। इस मामले में पहले भी जांच हो चुकी। कहा कि वह इस मामले के साक्ष्य भी दे सकते हैं। पुलिस ने भाजपा नेत्री से इस प्रकरण में पूरी जानकारी ली है।
भाजपा नेत्री का वीडियो काफी पुराना बताया गया है। उन्होंने थाने पर आकर लिखित में दिया है कि इसकी पहले भी जांच हो चुकी है। मामले की जांच की जा रही है। अगर हथियार अवैध है तो कार्रवाई की जाएगी। –
राजेश कंबोज
पल्लवपुरम थाना प्रभारी


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!