रायपुर@बीजेपी के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा

Share


धर्म के नाम पर देश के दो टुकड़े किसने किये?


रायपुर,03 सितम्बर 2023 (ए)।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सत्य की राजनीति करती हैं। सत्य ही धर्म है। कांग्रेस असत्य की राजनीति करती है। भूपेश बघेल का डीएनए ही रामद्रोही है। कांग्रेस का चरित्र हिंदू विरोधी है।
इसका प्रमाण यह है कि कांग्रेस द्वारा जारी बुकलेट में राम मंदिर पर सवाल खड़े किए गए हैं। कांग्रेसियों को यह नहीं भूलना चाहिए कि धर्म के नाम पर देश के दो टुकड़े आप ने ही किया। 2007 में कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा था कि राम सीता हनुमान और बाल्मीकि काल्पनिक किरदार हैं।
कांग्रेस वोट लेने के लिए कालनेमि की तरह राम राम जपती है और तब भी उसका विद्रूप चेहरा उसके दस्तावेज के रूप में सामने आ जाता है। कांग्रेस और छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार हिंदू विरोधी एजेंडे पर काम कर रही है। कालनेमि कांग्रेस को जनता रूपी हनुमान की गदा पड़ने वाली है।कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई ने अपने कथित ‘काला चिा’ के बिंदु क्रमांक 82 में पूछा है कि धर्म के नाम पर राजनीति कब तक होती रहेगी? अब हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि क्या कांग्रेस अधर्म और पाप की राजनीति ही चलने देना चाहती है? हिन्दू द्रोह की पापी राजनीति में गले तक डूबी कांग्रेस के चेहरे चाहे जितने हों, चाहे वह जितने मुखौटे लगा ले, लेकिन यह स्पष्ट है कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में वोट देना वास्तव में हिन्दू धर्म को समाप्त करना है। कांग्रेस ने जो काला चिा जारी किया, उससे एक बार फिर समझ में आ गया कि कांग्रेस रामद्रोही है।
इसी तरह उस काले दस्तावेज के बिंदु क्रमांक 83 में कांग्रेस पूछती है कि राम मंदिर बन जाने से युवाओं को नौकरी शिक्षा और बेटियों को सुरक्षा मिल जाएगी? यह वही लाइन है जिसे हिन्दूद्रोही तत्व लगातार दुहराते रहे हैं।
उन्होंने कहा कि अब जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सुनिश्चित हार करीब है, तब एक बार फिर स्पष्ट हो गया है कि कालनेमि के समान वोट के लिए अपना चेहरा बदलने की कोशिश करने वाली कांग्रेस अंत समय में अपने असली दानवी रूप में सामने आ गयी है। स्वतन्त्रता के बाद अभी तक सैकड़ों ऐसे उदाहरण हैं, जिससे कांग्रेस ने यह बार-बार साबित किया है कि उसे हिंदू धर्म और आराध्य प्रभु श्री राम से घृणा है।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply