Breaking News

हैदराबाद@तेलंगाना के मनचेरियल जिले में क्रूरता की हदें पार

Share


चोरी के शक में दो युवकों को उल्टा लटकाकर पीटा,नीचे लगा दी आग


हैदराबाद ,03 सितंबर 2023 (ए)।
तेलंगाना के मनचेरियल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। चोरी के संदेह में एक दलित सहित दो युवकों को उल्टा लटका कर पीटा गया। यह घटना शुक्रवार को हैदराबाद से लगभग 300 किलोमीटर दूर मनचेरियल जिले के मंदामरि में हुई। पीडि़तों को न सिर्फ उल्टा बांधा गया बल्कि उनके नीचे आग भी जलाई गई और दोनों की पिटाई की गई। प्रताडऩा का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर सामने आया।
भेड़ फार्म में काम कर रहे तेजा (19) और उसके दलित दोस्त किरण (30) को मालिक और उसके परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया और शेड में उल्टा बांध दिया।
करीब 20 दिन पहले शेड से एक बकरी और कुछ लोहे की छड़ें चोरी हो गई थी। मालिक कोमुराजुला रामुलु और उनके परिवार के सदस्यों को तेजा और उसके दोस्त पर संदेह था। दोनों को पकडक़र छप्पर में ले आये और उल्टा बांध कर पिटाई की। वह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने धुएं से दम घुटने के लिए नीचे आग जला दी।
पुलिस के मुताबिक तेजा, राजू के भेड़ फार्म पर काम कर रहा था। उनकी मां एक सफाई कर्मचारी के रूप में वहां काम करती हैं। पुलिस ने राजू और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!