रायपुर@शाह से पहले 250 बिन्दुओं में कांग्रेस ने जारी किया बीजेपी का काला चिटठा

Share


केन्द्र और पिछली सरकार के घोटाले बताएंगे पीसीसी चीफ दीपक बैज और प्रभारी कुमारी सैलजा


रायपुर,01 सितम्बर 2023 (ए)
।प्रदेश कांग्रेस बीजेपी से पहले 250 बिन्दुओं में बीजेपी का काला चिटठा जारी किया। बता दें केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया।
लेकिन, उससे पहले कांग्रेस, बीजेपी का काला चि_ा जारी करने जा रही है। कुछ ही देर में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर 250 बिन्दुओं में केन्द्र सरकार और पूर्ववर्ती रमन सरकार की नाकामियों के साथ ही घोटालों को जारी किया है।
अमित शाह कल बीजेपी के आरोप पत्र में केंद्र सरकार की जिन योजनाओं का प्रदेश में सही तरीके से क्रियान्वयन नहीं हुआ, उन्हें बड़ा मुद्दा बना रही है। इसमें पीएम आवास, आयुष्मान कार्ड जैसी कई योजनाओं को शामिल किया गया है।
इसके अलावा भ्रष्टाचार भी बड़ा मुद्दा होगा। बीजेपी कोल घोटाले, शराब, सट्टे की कार्रवाई, पीएससी और व्यापमं भर्ती के आरोपों के सहारे कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में है।
कांग्रेस के 250 बिन्दुओं में केन्द्र और पूर्ववर्ती रमन सरकार के खिलाफ दावों और वादों की पोलपट्टी खोलने की बात कांग्रेस कर रही है। जिसमें रमन सरकार के समय हुए नान, धान, नसबंदी, नसबंदी और आंखफोड़वा कांड जैसे मामले शामिल होंगे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply