अनूपपुर,@पुष्पराजगढ़ की जनता चाहती है कि अब हो बदलाव

Share


भाजपा के युवा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की जीत सुनिश्चित
अरविन्द द्विवेदी

अनूपपुर,27 अगस्त 2023 (घटती घटना) भाजपा कोर कमेटी की बैठक के उपरांत बिहार विधान परिषद के सदस्य देवेश कुमार एवं शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद हिमाद्रि सिंह विधानसभा संयोजक नवल नायक, विधानसभा पुष्पराजगढ़ भाजपा के नवयुवक प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की उपस्थिति में विधायक प्रवास योजना के तहत 20 अगस्त से लगातार 08 दिवस भ्रमण करने के बाद प्रेस वार्ता के माध्यम से क्षेत्र की बुनियादी समस्याओ और अपने यक्तिगत अनुभव साझा संवाद करने के उद्देश्य से उक्त वार्ता का आयोजन किया गया। जहाँ देवेश कुमार ने बताया की पुष्पराजगढ़ क्षेत्र आदिवासी बाहुल्य है और पूरा क्षेत्र कृषि पर आधारित है। शिक्षा के क्षेत्र में काफी पिछड़ा हुआ है हम सबका प्रयास होना चाहिए कि कैसे इन जनजाति समाज को शिक्षा और खेल की ओर प्रेरित करें। उनके अंदर जो झिझक है उसे दूर करें परन्तु उनकी सभ्यता और सांस्कृति को ध्यान में रखते हुये मेंसलिग से कैसे जोड़े ये बहुत ही चुनौती पूर्ण विषय है। जिसके लिए सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सतत प्रयासरत है।
सभी को साथ लेकर, एकजुट होकर दमखम से लड़ेंगे चुनाव
उन्होंने दावा किया की मेरे अनुभव के आधार पर भाजपा के नव युवा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की जीत सुनिश्चित है। उनके प्रति क्षेत्र की जनता का काफी लगाव है, बेहद खुश मिजाज हसमुख प्रवर्ति के यक्ति है इन्होंने जनपद अध्यक्ष रहते हुये क्षेत्र के विकास के साथ-साथ जनता के बीच अच्छी पकड़ बनाई है इसीलिये भाजपा पार्टी द्वारा 03 माह पूर्व ही भाजपा प्रत्याशी की घोषणा कर दी गई है। जिससे हम पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर, एकजुट होकर दम खम से चुनाव लड़ें और जीत हाशिल करें। प्रत्याशी क्षेत्र में जनता के बीच जाकर केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा किये गये विकास के कार्यो का हवाला देकर अपनी पैठ मजबूत कर सके।
केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का मिल रहा सम्पूर्ण लाभ
उन्होंने बताया की मैने 08 दिन के प्रवास के दौरान यह अनुभव किया की जनजाति एवं अनुसूचित जाति भाई बहनों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का सम्पूर्ण लाभ समाज के हर बर्ग को मिल रहा है। अंतिम छोर में बसे अंतिम पंक्ति के यक्ति भी सरकार की सभी महत्वकांक्षी योजनाओं का भरपूर लाभ ले रहे है। उन्होंने अपने उद्धबोधन में कहा की पुष्पराजगढ़ की जनता अब बदलाव चाहती है 10 वर्षों से विधायक का पद हथियाए बैठे कांग्रेस के विधायक के द्वारा क्षेत्र में जगह जगह सिर्फ यात्री प्रतीक्षालय ही बनबाए है जो कई जगह औचित्य हीन जगहों पर बना है 10 वर्षो तक सिर्फ एक ही रोना रोते रहे की हमारी सरकार नहीं है तो हमारी कोई सुनता ही नही है जिससे क्षेत्र में विकास की गति रुक गई है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply