कोरबा@भाजपाइयों ने धरना देकर स्थानीय विधायक को याद दिलाया उनका पिछला चुनावी वादा

Share


भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने गरीबों के साथ किया छलावा

कोरबा,26 अगस्त 2023 (घटती घटना) भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा द्वारा पट्टा अधिकार व प्रधानमंत्री आवास एवं स्थानीय विधायक के जन विरोधी नीति को लेकर घंटाघर चौक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया एवं महारैली के साथ कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौपा गया। कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने प्रदेश की भूपेश सरकार को जमकर निशाना साधा।
कोरबा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल देवांगन ने कहा कि चुनाव के पूर्व कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र में पट्टा देने का वादा किया गया था। कांग्रेस के विधायक ने झोपड़पट्टी झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब मजदूरों को पट्टा देने का वादा किया था लेकिन आज तक किसी को पट्टा नहीं मिला। पिछले 15 सालों से कोरबा की गरीब मजदूर के साथ घोर अन्याय शोषण हुआ। स्थानीय विधायक एवं उनके सरकार केवल कमीशन खोरी घोटाला भ्रष्टाचार किया। इनके कई अधिकारी जेल में हैं। कोरबा में चारों ओर राखड उड़ रहे हैं साथ ही सड़कों की दुर्दशा से जनता त्रस्त है द्य अब कोरबा की जनता कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति चाहता है। इस दौरान लखन देवांगन ने उनपर लगे आरोपों पर कहा के कोरबा नगर निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद और जिला कांग्रेस कमिटी शहर के अध्यक्ष सपना चौहान का यह आरोप है की टिकट मिलने के बाद झुग्गीवासियो और गरीबों के हक के लिए पट्टे की मांग मेरे द्वारा की जा रही है जो बेबुनियाद और झूठा है। मुझे कोरबा विधानसभा से बीजेपी का प्रत्याशी बनाए जाने के पूर्व बस्तीवासियों में पट्टे को लेकर कांग्रेस के खिलाफ आग सुलग रही थी और यह आंदोलन मेरे टिकट मिलने के पूर्व नियोजित था , लेकिन मैं झुग्गीवासियों और गरीबों के हक के लिए पहले भी प्रयास करता रहा और आगे भी करता रहूंगा। पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल है चोरी डकैती रंगदारी लूट खुलेआम गुंडागर्दी कांग्रेस के संरक्षण में हो रहा है। क्षेत्र की जनता सब समझती है और बदलाव चाहती है। पूर्व महापौर जोगेश लांबा ने कहा कि भूपेश सरकार 16 लाख आवास को रोक कर गरीबों के साथ शोषण किया। निगम क्षेत्र में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहे हैं।
कार्यक्रम को झुग्गी झोपड़ी के प्रदेश संयोजक महेंद्र पंडित कोरबा जिलाध्यक्ष राजीव सिंह, गोपाल मोदी, अशोक चावलानी हीतानंद अग्रवाल लक्ष्मण श्रीवास ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर केदारनाथ अग्रवाल, प्रफुल्ल तिवारी, मनोज प्रराशर मंजू सिंह अजय विश्वकर्मा, परविंदर सिंह, शिव बालक सिंह नरेंद्र देवांगन, दीपक जायसवाल, यासीन खान रितु चौरसिया, मनोज यादव, संजय कुर्मवंशी, पार्षद चंद्रलोक सिंह, गोलू पांडे, सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply