नई दिल्ली@किरण रिजिजू ‘उस’ बयान पर हुए आक्रामक

Share


राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए
पूर्वोत्तर भारत की स्थिति के लिए कांग्रेस पूरी तरह जिम्मेदार


नई दिल्ली,09 अगस्त 2023 (ए)।
केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया है। विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हो रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोबारा सांसद बनकर लोकसभा पहुंचे और उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी की आलोचना की। उन्होंने मणिपुर हिंसा पर शासकों पर कड़े शब्दों में हमला बोला। केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी से माफी की मांग की।कुछ दिन पहले मैं मणिपुर गया था। हमारे प्रधानमंत्री नहीं गए, आज भी नहीं, क्योंकि उनके लिए मणिपुर भारत नहीं है। मैंने ‘मणिपुर’ शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन सच्चाई यह है कि मणिपुर अब नहीं रहा। आपने मणिपुर को दो हिस्सों में बांट दिया है। आपने मणिपुर को बांटा और तोड़ा है।
तुमने मणिपुर में भारत माता की हत्या की, तुम गद्दार हो। तुमने भारत माता की हत्या की है। आप देशभक्त नहीं हैं। राहुल गांधी ने कड़े शब्दों में अपनी आलोचना करते हुए कहा कि आपको देश से कोई प्यार नहीं है। केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने इस पर आपत्ति जताई और राहुल गांधी से माफी की मांग की।
राहुल गांधी के बयान के बाद किरण रिजिजू खड़े हुए। आप वास्तव में किस बारे में बात कर रहे हैं? राहुल गांधी सदन में जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं, जो बयान देते हैं उस पर सवाल उठाना चाहते हैं, कांग्रेस पार्टी इस बात के लिए जिम्मेदार है कि उत्तर पूर्व भारत कई वर्षों से सुलग रहा है और कई हत्याएं हो रही हैं। राहुल गांधी को इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply