Breaking News

मनेन्द्रगढ़@मनेंद्रगढ़ विधानसभा की यह सड़क बना जानलेवा बीच सड़क में पिछले एक से डेढ़ साल से बड़ा गड्ढा

Share

-संवाददाता-
मनेन्द्रगढ़,03 अगस्त 2023 (घटती घटना)
प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारियों को सड़क के निर्माण कार्य पूर्ण होने की मिलने वाली मलाई तक मतलब रहता है।
मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के अंतिम ग्राम पंचायत पेंडरी से मुख्य मार्ग कोरबा बिलासपुर को जोड़ने वाली इस मुख्य सड़क की हालत बारिश के कारण इतनी दयनीय हो चुकी है कि कई लोग इस मार्ग पर गिरकर चोटिल हो रहे हैं इस मार्ग से चलकर तमाम स्कूली छात्र छात्राएं आवागमन करते हैं और ये मार्ग कोरबा जिले के कई पंचायतों को भी जोड़ता है इस मार्ग पर खतरनाक गड्ढों से रोज राहगीरों को सामना करना पड़ता है।
इस मार्ग पर रोजाना सैकड़ों छात्र-छात्राएं पढ़ने हेतु इस मार्ग से आने को मजबूर हैं क्योंकि इसके अतिरिक्त अन्य कोई मार्ग नहीं है इस मार्ग निर्माण की मांग आसपास के ग्रामीण पिछले काफी लंबे अरसे से करते आ रहे हैं किंतु मार्ग निर्माण अभी तक नहीं हो पाया इस मार्ग में बहुत बड़ा गड्ढा होने की सूचना देने के बाद भी विभागीय अधिकारियों ने मरम्मत करने की जरूरत नहीं समझी ? जो कि ये गड्ढा पिछले साल से बना है और प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारी इस गड्ढे में किसी घटना दुर्घटना होने का इंतजार कर रहे हैं कि घटना के बाद सड़क पर हुए गड्ढे का मरम्मत का कार्य किया जाएगा जिसका खामियाजा राहगीरों को भुगतना पड़ सकता है।
इस मार्ग से निकलने वाले बेगुनाह लोगों को भी दुर्घटना का शिकार बन सकते हैं। यदि शीघ्र ही इस मार्ग की मरम्मत नहीं की गई तो कभी भी गंभीर दुर्घटना हो सकती हैं मामले में प्रशासन को संज्ञान लेकर तत्काल मरम्मत कार्य करने की आवश्यकता है जिससे किसी गंभीर अनहोनी या दुर्घटना को होने से रोका जा सके।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!