नई दिल्ली@रात में सीमा हैदर के घर पहुंची पुलिस!

Share

दरवाज़ा खोलने में देर क्यों लगी?
क्या सीमा पाकिस्तानी जासूस हो सकती है? ऐसी आशंकाएं भी व्यक्त की जा रही हैं
नई दिल्ली,17 जुलाई 2023 (ए)।
पाकिस्तान छोड़कर भारत आने वाली सीमा हैदर इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। अपने चार बच्चों के साथ घर छोडऩे वाली इस पाकिस्तानी महिला को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। क्या सीमा पाकिस्तानी जासूस हो सकती है? ऐसी आशंकाएं भी व्यक्त की जा रही हैं। इसलिए पुलिस सीमा पर होने वाली गतिविधियों पर कड़ी नजर रख रही है।
नोएडा पुलिस रात अचानक रबूपुरा गांव में घुस गई। गांव में पुलिस को देख ग्रामीण भी सहम गये। पुलिस ने सीमा-सचिन के घर का दरवाजा खटखटाया। जब पुलिस दरवाजे पर खड़ी थी तो सचिन के परिवार ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर तक इंतजार करने के बाद पुलिस सचिन के घर गई।
उन्होंने सचिन और सीमा से करीब 1 घंटे तक पूछताछ की। पता चला कि पुलिस यह जांच करना चाहती थी कि सीमा गिरफ्तारी के समय दी गई जानकारी पर कायम थी या नहीं। लेकिन यह पता नहीं चल सका कि उनके बीच असल में क्या चर्चा हुई। इसके अलावा जैसे ही पुलिस घर से बाहर आई तो सचिन के परिवार वालों ने दरवाजा बंद कर लिया। सीमा को मीडिया के सामने आने की इजाजत नहीं दी गई।
इस बीच, एक ऑनलाइन गेम परिचय और प्यार की ओर ले जाता है। इसी प्यार के चलते एक पाकिस्तानी महिला अपने चार बच्चों के साथ भारत आती है। नेटिज़ेंस ने कहा है कि यह बेहद संदिग्ध है कि यह शारजाह के रास्ते नेपाल और फिर भारत पहुंचता है। क्या ये सच में प्यार है या कुछ और?


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply