रायपुर@छत्तीसगढ़ के पहले त्यौहार हरेली के दिन संविदाकर्मी करेंगे जेल भरो आंदोलन

Share


रायपुर,16 जुलाई 2023 (ए)।
छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण को लेकर प्रदेशभर के संविदाकर्मी लामबंद हैं। कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी घोसणा पत्र में संविदा कर्मियों को नियमतीकरण करने की वादा किया था। लेकिन साढ़े चार साल बीत जाने के बाद भी वादा पूरा नहीं हो सका है।
कर्मचारियों का कहना है सरकार हमारी मांगों को अनसुना कर रही है। इनता ही नहीं मांग पूरी न होने से नाराज कर्मचारियों ने अब बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ के पहले त्योहार हरेली के दिन जेल भरो आंदोलन करेंगे।छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के प्रांताध्यक्ष कौशलेश तिवारी ने कहा कि, लोकतंत्र में लोकतांत्रिक तरीके से सभी को अपनी आवाज उठाने का अधिकार है। सरकार अपना नियमितीकरण का वादा पूरा करने, संवाद स्थापित करने की बजाय संविदा कर्मचारियों की आवाज को दमनपूर्वक दबा रही है। जिसके विरोध में संविदा कर्मचारी 17 जुलाई को हरेली तिहार के दिन जेल भरो आंदोलन करेंगे।
वही धरने पर बैठे संविदाकर्मियों के समर्थन में दो दिन पहले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह धरना स्थल पर पहुंचे थे। उनकी मांग को जायज ठहराते हुए उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार आने पर हम नियमितीकरण करेंगे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply