बैकुण्ठपुर/बिलासपुर,@पूर्व सरपंच की बेटी का उसलापुर रेलवे स्टेशन रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Share

परिजनों को हत्या की आशंका,की जांच मांग

बैकुण्ठपुर/बिलासपुर,15 जुलाई 2023 (घटती-घटना)। कोरिया जिले के ग्राम पंचायत कटकोना निवासी पूर्व सरपंच लक्ष्मण नायक की छोटी बेटी पल्लवी नायक का शव बिलासपुर व उसलापुर स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध अवस्था में मिला जिसकी सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में शोक का माहौल है।
मिली जानकारी के पूर्व सरपंच लक्ष्मण नायक की बेटी बिलासपुर में पढ़ रही थी और पढ़ाई उसकी पिछले सारी पूरी हो गई थी, जिसके बाद वह पार्ट टाइम जॉब किसी एक दुकान में कर रहे थी, 13 जुलाई को अंबिकापुर से बिलासपुर वापस आ रही थी पर घर नहीं पहुंची थी, जिसके बाद उसके परिजन द्वारा उसका पतासाजी करते हुए रेलवे पुलिस के पास पहुंचे जहां उन्हें पता चला कि एक लड़की का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है, जिसकी पहचान उसके भाई के द्वारा करने पर यह पुष्टि हुआ कि वह पल्लवी नायक ही है पर जिस अवस्था में उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला उसे देख कर हत्या की आशंका जताई जा रही है, जिसे लेकर परिजन जांच की मांग कर रहे हैं, कई तरह से देख कर हत्या समझा जा रहा है, पर अब देखना यह होगा कि उसलापुर पुलिस इसे किस तरह से जांच करती है और इसके पीछे की वजह को तलाश थी है फिलहाल उसलापुर सिविल लाइन में मार्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई है वही पुलिस पीएम करा शव को परिजनों को सौंप दिया है।
परिजनों का मानना है कि रेलवे पुलिस कुछ छुपा रही है
परिजनों के अनुसार मृतिका पल्लवी नायक को सुबह 6 बजे उसलापुर स्टेशन पहुंचना था पर रेलवे पुलिस का कहना है का कि उसका एक्सीडेंट सुबह 9 बजे सेल्फी लेने में हुआ है और जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है वह मालगाड़ी थी, अब समझने वाली बात यह है कि मालगाड़ी के पास कौन सा सेल्फी पल्लवी नायक लेती और क्या सेल्फी लेने के लिए वह सुबह 6 बजे से 11 बजे का इंतजार कर रही थी? जिस अवस्था में उसका शव मिला उसे देखकर लगता नहीं कि दुर्घटना है या फिर आत्महत्या? ना वहां पर मोबाइल मिला और ना ही उसके पास से ऐसे कुछ मिले जिससे देखकर लगे कि वहां पर सेल्फी लिया जा रहा था, परिजनों का कहना है कि वह कहीं भी जाने से पहले बताया करती इस बार उसने जानकारी नहीं दी, जिस स्थिति में उसका शव रेल ट्रैक पर मिला और उसके चोटों को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है, यदि पुलिस हत्या की दृष्टि से इसकी जांच करती है तो इस मामले का खुलासा हो सकता है, जब वह यात्री ट्रेन से सुबह 6 बजे पहुंची तो फिर 9 बजे उसका एक्सीडेंट कैसे हुआ? आखिर स्टेशन से दूर जाकर 100 मीटर दूर शव मिलना सवालिया निशान खड़ा करता है?


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply