उन्नाव@नोटों के साथ परिजनों की सेल्फी वायरल होने पर पुलिस अधिकारी की जांच

Share



उन्नाव ,30 जून 2023 (ए)।
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक पुलिस अधिकारी के परिवार द्वारा नोटों के बंडलों के साथ ली गई सेल्फी पर हंगामा मच गया और उनका स्थानांतरण कर दिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
पुलिस अधिकारी की पत्नी और बच्चों द्वारा ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके खिलाफ जांच शुरू की गई है। इसमें वे 500 रुपये के नोटों के बंडलों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।
यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें पुलिस अधिकारी की पत्नी और दो बच्चे 14 लाख रुपये की नकदी के ढेर के साथ एक बिस्तर पर बैठे हुए हैं। जैसे ही नोटों के बंडलों के साथ अधिकारी की फोटो वायरल हुई, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने तुरंत मामले की जांच के आदेश दिए।
थाना प्रभारी रहे रमेश चंद्र सहनी का तबादला पुलिस लाइन कर दिया गया है.
हालांकि, साहनी ने अपना बचाव किया है और कहा है कि तस्वीर 14 नवंबर, 2021 को ली गई थी, जब उन्होंने एक पारिवारिक संपत्ति बेची थी।
घटना की जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘एक स्टेशन हाउस ऑफिसर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें पुलिसकर्मी की पत्नी और उसके बच्चों को नोटों के बंडलों के साथ दिखाया गया है। हमने मामले का संज्ञान लिया है और पुलिसकर्मी को पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply