फतेहपुर@दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करने वाले पर बड़ा एक्शन

Share


तीन मंजिला मकान हुआ जमींदोज
फतेहपुर,27 जून 2023 (ए)।
गेस्ट हाउस से युवती को अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म करने और बाद में हत्या करने वाला सोनू उर्फ सिंकदर अहमद के निर्मित तीन मंजिला मकान में मंगलवार सुबह 11 बजे बुलडोजर चला। यह कार्रवाई एसडीएम अवधेश निगम और सीओ वीर सिंह की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन ने की और मकान को जमींदोज कर दिया। कार्रवाई के दौरान कोई बवाल न हो, इसके लिए कोतवाल समशेर बहादुर सिंह एक प्लाटून पीएसी के साथ मुस्तैद भी रहे।
बता दें कि राधानगर क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय युवती अपने स्वजन के साथ मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए 22 जून 2023 को बिंदकी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मैरिज लान गई थी। इस दौरान घोसी ब्रदर्स एजेंसी संचालक सोनू उर्फ सिंकदर अहमद निवासी ज्वालागंज वहां पहुंचा और युवती को अगवा करके 500 मीटर दूर निर्माणाधीन मकान में ले गया।
इस दौरान आरोपी ने युवती से दुष्कर्म किया और बाद में ईंट से कुचलकर युवती की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपित सोनू उर्फ सिंकदर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। पुलिस ने मामले में अपहरण, दुष्कर्म और हत्या की धारा जोड़ दी थी। सीओ सिटी वीर सिंह ने बताया कि हत्यारोपित का मकान तालाब की जगह पर बना था, जिसे बुलडोजर से ध्वस्त कराने की प्रक्रिया चल रही है।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply