रायपुर,@मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर कसा तंज

Share


भाजपा को नोटबंदी,जीएसटी, महंगाई जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच जाना चाहिए-सीएम बघेल
भाजपा के पास छत्तीसगढ़ में कोई चेहरा नहीं है
रायपुर,15 जून 2023 (ए)।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे की बात कहते हुए भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास छत्तीसगढ़ में कोई चेहरा नहीं है।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के कई प्रभारी बदल गए हैं। ओम माथुर को स्वयं की चिंता करनी चाहिए। उन्होंने डॉ. रमन सिंह को नेपथ्य में ढकेल दिया है, उन्हें इस तरह अपमान नहीं करना चाहिए।
इतना ही नहीं सीएम बघेल ने लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा 2019 का चुनाव विकास के मुद्दे पर नहीं लड़ी थी। 2024 का चुनाव के लिए भाजपा के पास कोई उपलब्धि नहीं है। भाजपा को नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच जाना चाहिए। हिमाचल और कर्नाटक की जनता ने आइना दिखा दिया है। विधानसभा चुनावी तैयारियों का जिक्र करते हुए कहा कि चुनाव में एनएसयूआई की बड़ी भूमिका है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता कई अभियानों के साथ छात्रों और युवाओं के बीच पहुंचेंगे। इसी के साथ ही उन्होंने नशामुक्ति अभियान की शुरुआत का जिक्र करते हुए कहा कि नशामुक्त समाज हमारा उद्देश्य है। नशा व्यक्ति, परिवार, समाज को नुकसान पहुंचाता है।
पीएससी में नहीं हुई कोई गड़बड़ी,अभी बीजेपी वाले कर रहे हैं
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एनएसयूआई की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में शामिल हुए। विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक में चर्चाएं हुई। इस दौरान ष्टरू भूपेश बघेल ने कहा कि एनएसयूआई पदाधिकारियों को टिप्स दिए गए। सरकार के काम और नीति को लेकर युवा लोगों के पास जाएं।
इसके अलावा भूपेश बघेल ने कहा कि पीएससी में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। पहले उम्मीदवार शिकायत करते थे, अभी भाजपा वाले कर रहे हैं। युवा नेता के चक्कर में न पड़ें, पढ़ें और नौकरी लें। कोई शिकायत है तो दें, हम जांच को तैयार हैं।
भूपेश बघेल ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता दे रहे हैं, प्रशिक्षण भी दे रहे हैं। परीक्षा शुल्क माफ की तो 3 गुना उम्मीदवार हो गए। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने पोस्टर विमोचन किया। बोल छत्तीसगढि़या बोल का पोस्टर विमोचन हुआ। साथ ही संभाग और प्रदेश स्तरीय प्रवक्ता का चयन होगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply