अंबिकापुर,@एक विशेष धर्म का व्यक्ति नोटरी से कर रहा था शादी,लोगों ने की पिटाई

Share

अंबिकापुर,14 जून 2023 (घटती-घटना)। खुद का नाम राहुल बताकर विगत 3 साल से धोखा देते हुए रामानुजगंज के एक व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर दो युवतियों को कोंडा गांव क्षेत्र से अंबिकापुर बुलवाने और न्यायालय में नोटरी से शादी का सर्टिफिकेट बनवाने का मामला सामने आया है। नोटरी के पास सर्टिफिकेट बनवाते दौरान उक्त व्यक्ति का एक विशेष धर्म का होने पर जब जानकारी मिली तब वहां कई लोग पहुंच गए और उक्त व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। युवतियों के अनुसार उक्त युवक उन्हें गलत नाम बताकर यहां बुलाया था और उन्हें गुजरात ले जाकर काम दिलाए जाने की बात कही थी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक व युवती को अपने साथ ले गई। मामले में जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार न्यायालय परिसर के बाहर बुधवार की दोपहर उस वक्त अफरातफरी की स्थिति निर्मित हो गई जब कुछ युवकों द्वारा एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। मार खाने वाला युवक दो युवतियों के साथ था। युवतियों से जब पूछताछ की गई तो यह बात सामने आई थी वह दोनों कोंडागांव क्षेत्र की है। उनमें से एक युवती गुजरात में काम भी करती थी। किसी तरह से उनकी पहचान रामानुजगंज के व्यक्ति से हुई। उक्त व्यक्ति ने अपना नाम राहुल बताया। नौकरी का झांसा देकर युवक ने दोनों युवती को अंबिकापुर बुलाया। दोनों को गुजरात भेजने की तैयारी थी। इसके लिए उक्त व्यक्ति न्यायालय में शादी के लिए नोटरी के पास कागजात बनवा रहा था उस दौरान पता चला कि उक्त व्यक्ति एक विशेष समुदाय का है। इसकी जानकारी लगने पर शहर के कई युवक वहां पहुंच गए और उक्त युवक की जमकर पिटाई कर दी। मार खाने वाले युवक के मोबाइल के जरिए अभी पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे भी हैं। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।
युवतियों का कर
रहे बयान दर्ज-एसपी
सरगुजा पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने इस संबंध में बताया कि न्यायालय परिसर के बाहर मारपीट के घटना की सूचना मिली थी। वहां से एक व्यक्ति वह दो युवती को लाया गया है। युवतियों के बयान के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply