अंबिकापुर@कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन 800से अधिक प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा

Share

  • संवाददाता –
    अंबिकापुर,12 जून 2023 (घटती-घटना)।
    कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन मंगलवार को होटल पर्पल आर्किड में होगा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताआ अंतिम तैयारियों में लगे हुए हैं। राकेश गुप्ता ने जानकारी दी है कि वे निरंतर स्वास्थ्यमंत्री टीएस सिंहदेव से संपर्क में रहकर उनके निर्देशानुसार सम्मेलन की तैयारियां कर रहे है। सोमवार को दोपहर में ंतैयारियों का जायजा लेने के लिये राष्टि्रय सचिव व प्रदेश सहप्रभारी डॉ. चंदन यादव व पीसीसी
    महामंत्री श्री रवि घोष अम्बिकापुर पहॅुंच चुके हैं। कार्यर्क्रम की पूरी रुपरेखा तैयार कर ली गई है। कार्यक्रम 11 बजे दीप प्रज्वलन से प्रारंभ होकर दोपहर 3ः30 बजे तक चलेगा। इस दौरान विभिन्न सत्र में पार्टी की नीतियों, राज्य सरकार के कार्य एवं उपलधी के साथ ही मोदी सरकार की विफलता पर भी चर्चा होगी। कार्यक्रम में संभाग भर से कांग्रेस के करीब 800 प्रतिनिधी हिस्सा लंेगे। इसमें संभाग के पॉचों जिलों के अध्यक्ष, प्रभारी, कार्यकरणी, पंचायत एवं नगरीय निकाय के प्रमुख सहित संभाग के सभी विधायक, निगम मंडल के अध्यक्ष भी शामिल होगें। कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी पदाधिकारियों की एक सूचि तैयार की गयी है जिसके आधार पर उनके पंजियन उपरांत उन्हें कार्यक्रमस्थल में प्रवेश दिया जायेगा। पीसीसी से प्राप्त निर्देश के अनुसार सम्मेलन में सूचि में चयनित प्रवेशकर्ताओं को ही प्रवेश की अनुमति होगी।
    सम्मेलन के वक्तागण
    सम्मेलन का प्रारंभ गांधीवादी नेता सुरेन्द्र शर्मा के अभिभाषण से होगा। उनके उपरांत मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार श्री विनोद शर्मा संम्बोधित करंेगे। कार्यक्रम को प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चंरणदास महंत, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश सहप्रभारी चंदन यादव एवं विजय जांगिड संबोधित करेंगे। कार्यक्रम का संचालक सरगुजा जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता करेंगे।

Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply