अंबिकापुर@धारदार हथियार से युवक की हत्या फिर शरीर में पत्थर बांधकर कुएं में फेंका शव

Share


अंबिकापुर,08 जून 2023 (घटती-घटना)। शहर के बौरीपारा स्थित किराए के मकान में रहने वाले एक युवक की कुछ लोगों ने हत्या कर दी और गले व पैर को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद शरीर में पत्थर बांधकर कुएं में लाश फेंक दी। बुधवार को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ टीम की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस उस घर में भी पहुंची जहां उसकी हत्या की गई थी, पुलिस को वहां खून के छींटे मिले हैं जिसे लिपाई कर मिटाने का प्रयास किया गया था। हत्या के बाद आरोपी फरार हैं। पुलिस द्वारा उन्हें जल्द पकडऩे का दावा किया जा रहा है।
शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नर्मदापुर के कुछ ग्रामीणों ने 7 मई को पुलिस को सूचना दी कि वहीं के एक घर से रात में चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही थी। सूचना मिलते ही सीएसपी स्मृतिक राजनाला के नेतृत्व में गांधीनगर पुलिस की टीम नर्मदापुर गांव पहुंची।
उन्होंने उक्त मकान का निरीक्षण किया तो वहां जमीन व दीवारों पर खून के छींटे मिले, लेकिन वहां कोई मौजूद नहीं था। पुलिस ने देखा कि खून के छींटों को मिट्टी से लिपाई कर मिटाया गया है।
इसके बाद पुलिस ने आसपास सर्चिंग की तो घटनास्थल से कुछ दूर खेत में स्थित कुएं में एक युवक की लाश मिली। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसके गले व पैर में रस्सी बंधी थी तथा शरीर में पत्थर भी बंधा हुआ था। वहीं शव पर चोट के निशान भी थे।
युवक की हुई शिनाख्त
पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से मौके पर जांच भी की। इस दौरान मृतक की पहचान बिहार के गया जिला के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केनार निवासी सुधीर साव पिता स्व. राजेंद्र साव 38 वर्ष के रूप में की गई। वह वर्तमान में अंबिकापुर के बौरीपारा में रह रहा था। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। मामले में गांधीनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। इस संबंध में एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने जल्द ही आरोपियों के पकड़े जाने की बात कही है।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply