रायपुर@बीजेपी को उलटा पड़ा जाबो गोठान खोलबो पोल का पासा

Share


बीजेपी के गोठान अभियान की खिलाफत से नाराज छतीसगढ़ सरपंच संघ ने दी चेतावनी
छत्तीसगढ़ सरपंच संघ विरोध करने सड़को पर उतर आया और दी आगामी चुनाव में परिणाम भुगतने की चेतावनी
रायपुर ,29 मई 2023 (ए)।
कुछ दिनों से बीजेपी ने जाबो गोठान खोलबो पोल अभियान पुरे छत्तीसगढ़ में चलाया है ,जिसके द्वारा बीजेपी कांग्रेस की फ्लैगशिप स्कीम गोधन न्याय योजना की पोल खोलना चाहती है जिसे लेकर छत्तीसगढ़ के सरपंच संघ में रोष देखा जा रहा है। बीजेपी के इस अभियान से नाराज़ होकर छत्तीसगढ़ सरपंच संघ विरोध करने सड़को पर उतर आया है। साथ ही साथ सरपंच संघ ने आगामी चुनाव में बीजेपी को इसका परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।
बीजेपी से क्यों नाराज है सरपंच संघ
संघ का कहना है कि अगर बीजेपी कांग्रेस की पोल खोलना चाहती है तो बीजेपी को धरना प्रदर्शन का सहारा लेना चाहिए न कि ग्राम पंचायत में जाकर सरपंचों की परेशानी बढ़ानी चाहिए। गोठानो के संचालन का काम ग्राम पंचायत का होता है जिसके लिए ग्राम पंचायत को नोडल एजेंसी बनाया गया है.ऐसे मे बीजेपी का ये अभियान बीजेपी की छोटी व ओछी मानसिकता का प्रदर्शन करता है। ऐसी हरकत करना बीजेपी जैसी बड़ी पार्टी को शोभा नहीं देता।
संघ ने कहा चुनाव में करेंगे बहिष्कार
बीजेपी जाबो गोठान खोलबो पोल अभियान के माध्यम से सरपंचो को टारगेट करने का काम कर रही है न की कांग्रेस को ,बीजेपी इतनी बड़ी पार्टी है किसी भी मुद्दे पर कांग्रेस को घेरे पर इस प्रकार से सरपंचो को प्रताçड़त करने का काम न करे ,सरकार द्वारा गौठानों के संचालन का काम सरपंचों को दिया गया है व सरपंच उस कार्य को कर रहे हैं ,बीजेपी द्वारा अगर इस प्रकार लगातार सरपंचो को टारगेट करने का काम किया जायेगा तो आगामी विधानसभा चुनाव में इसके परिणाम भुगतने होंगे तथा बीजेपी का चुनाव में बहिष्कार कर दिया जाये।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply