मनेन्द्रगढ़@मुख्यमंत्री भूपेश ने दी प्रदेश में विकास को नई दिशाःगुलाब

Share


विधायक कमरो ने किया बहुप्रतीक्षित विकास कार्यों का भूमि पूजन
ईस्नु प्रसाद यादव

मनेन्द्रगढ़,28 मई 2023 (घटती-घटना)। भाजपा के 15 साल के शासन में हमारा प्रदेश दिनों-दिन विकास की दिशा में न केवल भटका, बल्कि देश के अन्य राज्यों से भी बहुत पीछे छूट गया था, लेकिन प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने कार्यकाल में प्रदेश को नई ऊंचाईयां देते हुए नवा छाीसगढ़ का सपना साकार किया है।
उक्त बातें सविप्रा उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने शनिवार को विधानसभा क्षेत्रांतर्गत 9 ग्राम पंचायतों में 51 लाख की लागत बहुप्रतीक्षित सीसी सडक¸, देवगुड़ी और पुलिया निर्माण कार्य के भूमि पूजन के दौरान कही। विधायक गुलाब कमरो ने ग्राम पंचायत केराबहरा, कछौड़, रोझी एवं बुलाकीटोला में अलग-अलग 5 लाख 20 हजार की लागत से सीसी सडक¸, बडक¸ाबहरा में 3 लाख की लागत से देवगड़ी निर्माण, ग्राम पंचायत चरवाही के लक्ष्मीपुर मार्ग में 5 लाख तथा बुलाकीटोला में लाल सिंह के घर के पास 7 लाख की लागत से पुलिया निर्माण कार्य एवं ग्राम पंचायत घाघरा में 2 लाख तथा तिलोखन में 5 लाख की लागत से सीसी रोड निर्माण कार्य कुल 51 लाख की लागत से निर्माण कार्यों का विधिवत भूमि पूजन किया।
विधायक कमरो ने गाँवों में जनसंपर्क कर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी साथ ही ग्रामीणों एवं जनप्रतिनधियों के साथ बैठ कर क्षेत्र में अब तक हुए बहुप्रतीक्षित विकास कार्यों और उससे मिल रहे लाभ की विस्तार से जानकारी ली वहीं विधायक ने विभिन्न ग्रामों में जनचौपाल लगाकर ग्रामीण जनों की समस्याएं भी सुनीं और उनकी मांग पर कई विकास कार्यों की स्वीकृति प्रदान की। इस दौरान जनपद अध्यक्ष डॉ. विनय शंकर सिंह, जनपद सदस्य अनीता सिंह, रामलाल सिंह, लक्ष्मी बाई, मकसूद अलम, सरपंच रामबाई, गंभीर सिंह, रजमतिया अगरिया, गोविंद सिंह, चंपाकली, अमर साय, चंद्रवती, पंचवती एवं कुंवर सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply