बिलासपुर@सीएम भूपेश बघेल की ड्यूटी सेवापिस आ रहे डीएसपी पर हुआ हमला

Share


स्टंप-बैट से सिर पर किये दनादन वार, खून से लथपथ
बिलासपुर ,14 मई 2023 (ए)।
जिले में एक डीएसपी की पिटाई का मामला सामने आया है जहां कुछ बदमाशों ने उनकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी है। बताया जा रहा है कि डीएसपी कबीरधाम से बिलासपुर में सीएम भूपेश बघेल की ड्यूटी में आए हुए थे। बताया जा रहा है कि ड्यूटी के बाद वे वापिस आ रहे थे, तभी दो गुटों में विवाद देख उन्हें समझाने गए हुए थे। जिन लोगों को वे समझाने गए हुए थे उन्हीं ने डीएसपी की पिटाई कर दी।बदमाशों ने लाठी-डंडों से उन्हें जमकर पीट दिया जिसके बाद वे लहूलुहान हालत में किसी तरह वहां से निकल सके। घायल पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ बदमाशों की तलाश जारी है।
घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार बन्नाक चौक निवासी जगदीश मिश्रा डीएसपी के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पोस्टिंग कबीरधाम जिले में बटालियन में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर है। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल इस समय बिलासपुर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं।
सीएम भूपेश बघेल कल बेलतरा दौरे में थे। डीएसपी जगदीप मिश्रा की वहां ड्यूटी लगी थी। वे दिन भर ड्यूटी करने के बाद शाम को बन्नाक चौक की ओर जा रहे थे। वायसी के समय उन्होंने देखा कि कुछ बच्चे मैदान में फुटबाल खेल रहे थे, जहां उनका बेटा भी अपने साथियों के साथ क्रिकेट खेलने के चला गया था। इस दौरान लड़कों के दो पक्षों में विवाद हो रहा था, जिसे देखकर डीएसपी मिश्रा रूक गए और लड़कों को समझाने गए थे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply