मनेन्द्रगढ़@मनेंद्रगढ़ कप क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ 17 मई से

Share

मनेन्द्रगढ़,14 मई 2023 (घटती-घटना)। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी प्रेसीडेंट क्लब द्वारा आयोजित मनेंद्रगढ़ कप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन आगामी 17 से 28 मई तक हाई स्कूल ग्राउंड स्थित मिनी स्टेडियम में किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि उक्त प्रतियोगिता वर्ष 2011 से लगातार शहर में आयोजित की जा रही है जिसमें नपा मनेंद्रगढ़ की सभी 22 वार्ड की टीमें हिस्सा लेती हैं। टूर्नामेंट को लेकर क्लब की बैठक रविवार को पीडल्यूडी रेस्ट हाउस में संपन्न हुई। बैठक में क्लब के अध्यक्ष, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों सहित सभी वार्ड के कैप्टन उपस्थित रहे। क्लब के अध्यक्ष
अधिवक्ता आशीष सिंह ने बताया कि इस वर्ष टूर्नामेंट की भव्य तैयारियां की गई हैं। सभी मैच आईसीसी नियम के तहत् खेले जाएंगे। प्रत्येक मैच 10 ओवरों के खेले जाएंगे। वहीं सेमीफाइनल और फाइनल 12-12 ओवर के खेले जाएंगे। एम्पायर का निर्णय सर्वमान्य होगा। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट का फिक्सचर शीघ्र रिलीज किया जाएगा जिससे सभी वार्ड की टीमों को उनके मैच के संबंध में विस्तृत जानकारी मिलेगी बैठक में उपस्थित सभी वार्ड के कैप्टन ने टूर्नामेंट में खेल भावना का परिचय देते हुए शहर का नाम रौशन करने की बात कही।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply