हुबली@हत्या की साजिश के ऑडियो क्लिप की होगी जांच

Share


ऑडियो में बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ को खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों को खत्म करने की बात कहते सुनी जायेगी
हुबली,06 मई 2023 (ए)।
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की कथित साजिश की ऑडियो क्लिप की जांच की जाएगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि ऑडियो की जांच की जाएगी। मामला दर्ज किया जाएगा और जांच शुरू की जाएगी।
ऑडियो शुक्रवार को सार्वजनिक डोमेन में आया।
कांग्रेस ने दावा किया कि इस ऑडियो में चित्तपुर से बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ को खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है।
सीएम ने भाजपा महासचिव बी.एल. संतोष के हवाले से उन खबरों को भी फर्जी करार दिया, जिसमें कहा गया था कि भाजपा के लिए लिंगायत वोटों की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी गयी है।
एक सवाल के जवाब में बोम्मई ने कहा कि उन्हें केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार द्वारा अपनी इच्छानुसार कुछ भी जप करने पर कोई आपत्ति नहीं थी। भाजपा द्वारा कांग्रेस के लिए प्रचार करने वाले प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता शिवराज कुमार को ट्रोल किए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में अभिनेता चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं।
एक्टर शिवराज कुमार पर मैसूरु-कोडगु के सांसद प्रताप सिम्हा की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर बोम्मई ने कहा कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।
प्रचार के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आने के बारे में पूछे जाने पर बोम्मई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए हावेरी आ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मोदी लहर पहले से ज्यादा तेज है।
कर्नाटक विधानसभा चुनाव विवादित बयानों के बाद अब हत्या तक पहुंची बात
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में विवादित बयानों के बाद अब नेताओं के व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस के कर्नाटक प्रभारी और सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दावा किया है कि भाजपा नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रही है।सुरजेवाला ने शनिवार को बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एक ऑडियो क्लिप सुनाई। उन्होंने दावा किया कि इसमें सुनाई गई आवाज कर्नाटक की चित्तपुर सीट से भाजपा के उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ की है। क्लिप में खडग़े और उनके परिवार को खत्म करने की बात कही जा रही है। सुरजेवाला बोले- मणिकांत राठौड़ पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply