मुंबई@शरद पवार ने बदला अपना फैसला

Share


बने रहेंगे एनसीपी अध्यक्ष; बोले- पार्टी के लिए करता रहूंगा काम
मुंबई , 05 मई 2023 (ए)।
राजनीति के पितामह कहे जाने वाले शरद पवार ने शुक्रवार को यूटर्न मारते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख के पद से दिया गया अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपना फैसला वापस ले रहा हूं।
पवार ने वापस लिया अपना इस्तीफा
बकौल एजेंसी, शरद पवार ने एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा वापस लिया। उन्होंने कहा कि मैं आपकी भावनाओं का अपमान नहीं कर सकता। मैं इस्तीफा वापस लेने की आपकी मांग का सम्मान कर रहा हूं। मैं एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे का अपना फैसला वापस लेता हूं।
कार्यकर्ताओं में जश्न माहौल
शरद पवार द्वारा अपना फैसला बदलने के बाद कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी। मुंबई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने वाईबी चव्हाण केंद्र के बाहर जश्न मनाया। इससे पहले एनसीपी का नया अध्यक्ष चुनने के लिए गठित समिति ने एक प्रस्ताव पारित कर पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ने के शरद पवार के फैसले को खारिज कर दिया था।
चाचा पवार के साथ नहीं दिखे अजीत
शरद पवार की सभा में उनके भतीजे अजीत पवार मौजूद नहीं थे। इसको लेकर एनसीपी प्रमुख ने कहा कि एक सभा में हर कोई मौजूद नहीं हो सकता। कुछ लोग यहां हैं और कुछ नहीं, लेकिन आज सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सर्वसम्मति से फैसला लिया और मुझे इससे अवगत कराया। उस फैसले के जरिए सभी ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।
एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने बताया कि देशभर के नेताओं ने शरद पवार से इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध किया था। उन्होंने आगे कहा कि इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध करने वालों में अजीत पवार शामिल थे। पार्टी कार्यालय में निर्णय लिया गया। सभा के बारे में सभी को नहीं बताया गया था, मुझे भी अभी पता चला था। मैं थोड़ी देरी से पहुंचा हूं।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply