नईदिल्ली@पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाल रहे डीयू के स्टूडेंट्स को पुलिस ने घसीटा

Share


नईदिल्ली,03 मई 2023 (ए)।
पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाल रहे दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को पुलिस ने घसीटा और फिर हिरासत में ले लिया है। डीयू के स्टूडेंट्स ने पुलिस पर अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया है। स्टूडेंट्स बजरंग पूनिया की समर्थन की अपील पर मार्च निकाल रहे थे।
पहले स्टूडेंट्स को दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने समझाया कि आप लोग यहां पर प्रदर्शन ना करें। आपके पास प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है। लेकिन छात्राएं नहीं मानी जिसके चलते प्रदर्शन करने वाले सभी छात्राओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
इधर पहलवानों ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दी गई दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी लौटा दी है। वहीं जंतर-मंतर पर पहलवानों का भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ धरना जारी है। पहलवानों का कहना है कि जबतक बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं होती है, तबतक उनका धरना जारी रहेगा।
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दो शिफ्ट में एक-एक सिपाही को पहलवानों की सुरक्षा में लगाया गया था। जिसे पहलवानों ने लौटा दिया है। पहलवानों का कहना है कि अगर वे लोग जंतर-मंतर पर भी सुरक्षित नहीं है, तो कहीं भी सुरक्षित नहीं रह सकते हैं। वे लोग यहां शांतिपूर्वक धरना दे रहे हैं।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply