सूरजपुर@भाजपा द्वारा किया गया बंद का आह्वा का नहीं दिखा असर

Share


सूरजपुर,27 अप्रैल 2023 (घटती-घटना)। जिले में गुरुवार भाजपा द्वारा किया गया आह्वान बंद का बिल्कुल भी असर नहीं दिखा, दरअसल बीजेपी ने जशपुर जिले के बगीचा में संत रामेश्वर गहिरा गुरु के पुत्र के साथ मारपीट किये जाने का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में सरगुजा संभाग के जिलों में बंद का आह्वान किया था। वहीँ पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने भी प्रेस वार्ता कर इस घटना की निंदा करते हुए कार्यवाही की मांग की, और कांग्रेस सरकार पर हमला बोला था, इसके साथ ही लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील करते नज़र आये थे। पर सूरजपुर में दुकानदारों ने बंद को समर्थन नहीँ दिया, ना ही कोई भी भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी दुकान बंद कराने के लिए निकले, दुकानें सुबह से खुली नज़र आई।
जहां सूरजपुर में बंद पूरी तरह फ्लॉफ शो साबित हुआ। वहीँ किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री विमलेश तिवारी ने कहा कि इस घटना के बाद आईजी ने दोषी पुलिस के ऊपर कार्यवाही कर दिया है उसके बाद भी ऐसा करना ठीक नही है, भाजपा मुद्दा विहीन हो चुकी है, जिसका परिणाम आज सूरजपुर में दिख रहा है, जहाँ इनके बंद को जनता ने असफ़ल कर दिया।
गौरतलब है कि जशपुर जिले में सरगुजा क्षेत्र के प्रसिद्ध संत और समाज सुधारक गहिरा गुरु के पुत्र एवं जिला पंचायत सदस्य के साथ कथित रूप से मारपीट करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने अनुविभागीय पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है और दो आरक्षकों को निलंबित कर दिया है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply