मुंबई@दो राजनीतिक भूचाल आएंगे

Share


एक नई दिल्ली में और दूसरा महाराष्ट्र मेंःसांसद सुप्रिया सुले
मुंबई,18 अप्रैल 2023 (ए)।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में उथल-पुथल के बीच बारामती से सांसद सुप्रिया सुले ने मंगलवार को अगले 15 दिनों में दो राजनीतिक भूचाल आने के संकेत दिए हैं। जब सुले से वंचित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश अंबेडकर की राज्य में दो सप्ताह में राजनीतिक भूचाल की भविष्यवाणी के बारे में पूछा गया तो वह एक कदम आगे बढ़ गईं।सुले ने जवाब में कहा कि दो राजनीतिक भूचाल आएंगे, एक नई दिल्ली में और दूसरा महाराष्ट्र में। लेकिन उन्होंने विस्तार से नहीं बताया, उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि कौन से विस्फोट (इक्स्प्लोजन) हैं।
पार्टी के एक नेता ने यहां बताया कि उनका संभावित संदर्भ सबसे पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार सहित शिवसेना के 16 विधायकों की अयोग्यता पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हो सकता है, और दूसरा यहां राज्य सरकार पर इसके संभावित प्रभाव का हो सकता है।
सुले ने अपने चचेरे भाई और विपक्ष के नेता अजीत पवार के बारे में अफवाहों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। जिसमें कहा जा रहा था कि वे राकांपा को विभाजित करने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की योजना बना रहे थे। सुले ने कहा कि वह बेहद मेहनती व्यक्ति हैं।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply