एमसीबी,@मनेंद्रगढ़ विधानसभा से अपनी दावेदारी कोलेकर राजकुमार केशरवानी दिख रहें हैं आश्वस्त

Share


कांग्रेस पार्टी से कर रहें हैं विधानसभा की तैयारी,अंदरूनी जनसंपर्क तेजी से जारी

एमसीबी,15 अप्रैल 2023 (घटती-घटना)। सत्ताधारी दल कांग्रेस में अविभाजित कोरिया जिले में कई दावेदार अलग अलग विधानसभा से अपनी अपनी तैयारी कर रहें हैं और सभी अपनी टिकट पक्की मान रहें हैं और इनमें से कुछ खुलकर अपनी तैयारी और जनसंपर्क कर रहें हैं वहीं कुछ अंदरूनी रूप से तैयारी कर रहें हैं और प्रतिदिन अलग अलग गांवों में जाकर लोगों से मेल मुलाकात कर रहें हैं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने पक्ष में करने की जुगत में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में मनेंद्रगढ़ विधानसभा से राजकुमार केशरवानी का भी प्रयास समाने आ रहा है और वह लगातार जनसंपर्क कर रहें हैं और प्रतिदिन ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क कर रहें हैं। बता दें की राजकुमार केशरवानी छात्रसंघ जमाने से कांग्रेस पार्टी में सक्रिय हैं और वह छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं। राजकुमार केशरवानी कांग्रेस पार्टी में उन नेताओं में भी गिने जाते हैं जिनकी पहुंच व पकड़ पार्टी के दिल्ली तक के नेताओं से है और उन्हे काफी विश्वसनीय माना जाता है पार्टी के अंदर।
विधानसभा क्षेत्र में कर रहें हैं जनसंपर्क,राजकुमार केशरवानी की तैयारी है जारी-राजकुमार केशरवानी मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जमकर जनसंपर्क कर रहें हैं,उनका संपर्क उन लोगों से ज्यादा हो रहा है जो कांग्रेस विचारधारा के तो हैं लेकिन विधायक से उनकी नाराजगी है। राजकुमार केशरवानी तय करके उन्ही से मिलने पहुंच रहें हैं जो शासन सत्ता होते हुए भी कांग्रेस के सदस्य होते हुए भी कांग्रेस विधायक से दूर हैं और उनकी विधायक को लेकर राय विपरीत है।
खड़गवां क्षेत्र में कई ग्राम क्षेत्रों में लोग तैयार कर रहे हैं राजकुमार केशरवानी के उपयुक्त जनाधार
खड़गवां क्षेत्र में राजकुमार केशरवानी के लिए कई कांग्रेसी उपयुक्त जनाधार तैयार कर रहें हैं। यह वही लोग हैं जो विधायक से नाराज हैं। किन किन लोगों से राजकुमार केसरवानी को मिलना हैं किन्हें किस तरह अपने पक्ष में करना है यह सभी कुछ खड़गवां के कांग्रेस नेता ही तय कर रहें और उन्ही के मार्गदर्शन में वह अपनी तैयारी भी कर रहें हैं और लोगों से मिल भी रहें हैं।
राजकुमार केशरवानी की कांग्रेस में दिल्ली तक है खुद की पकड़
राजकुमार केशरवानी की कांग्रेस पार्टी में अच्छी पकड़ है और वह राज्य सहित दिल्ली के बड़े नेताओं के सीधे संपर्क रखते हैं। माना जा रहा है की अपनी पहुंच और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से संपर्क के ही बलबूते वह विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहें हैं और वह टिकट का खुद को प्रबल दावेदार भी मान रहें हैं। कुलमिलाकर इनकी पहुंच पकड़ वर्तमान विधायक के लिए खतरे की घंटी हो सकती है और उनकी टिकट पर आंच भी आ सकती है।
मनेद्रगढ़ विधायक की घटती लोकप्रियता टिकट कटने की बन सकती है वजह
मनेंद्रगढ़ विधायक की घटती लोकप्रियता उनके टिकट कटने की वजह बन सकती है ऐसा माना जा रहा है। पांच साल के उनके कार्यकाल में कुछ ही महीने शेष हैं और जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है यह देखने को मिल रहा है की उपेक्षित जिन्हे विधायक ने पूरे कार्यकाल में उपेक्षित रहा ऐसे कांग्रेसी अब विधायक का खुलक्र्रर विरोध करने लगे हैं और आने वाला चुनाव उनके लिए बेहतर परिणाम देने वाला नहीं होगा यह समझ में भी आने लगा है। विधायक अपने पूरे कार्यकाल में कुछ सीमित लोगों के ही बीच घिरकर रह गए और इस बीच उनकी लोकप्रियता काफी घटती नजर आ रही है।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply