Breaking News

सोनपुर,@बैंक में बरसाई अंधाधुंध गोलियां

Share


सुरक्षाकर्मियों की हत्या कर 13 लाख लूटे
सोनपुर,14 अप्रैल 2023 (ए)।
बिहार के सारण जिले के सोनपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा से लगभग 13 लाख रुपया लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने बैंक में तैनात दो होमगार्ड जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सोनपुर मंडल रेल चिकित्सालय के पास स्थित बैंक शाखा में घटी।
लूट के दौरान बदमाशों ने बैंक के दो सुरक्षागार्ड को गोली भी मारी जिसमें से 1 की मौत हो गई, दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ था। घायल सुरक्षाकर्मी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के डीआरएम ऑफिस के समीप की है। यह इलाका वीआईपी है। दिनदहाड़े बेखौफ लुटेरों ने गन प्वाइंट पर घटना को अंजाम दिया है।
सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र में हथियारों से लैस अपराधियों ने दो होमगार्ड जवानों की हत्या कर पंजाब नेशनल बैंक से दिनदहाड़े 13 लाख 28 हजार 197 रुपए लूट लिये। लूट और हत्या की इस बड़ी वारदात से जिले भर में सनसनी फैल गयी। घटना होते ही बैंक में मौजूद ग्राहक भाग खड़े हुए।
अपराधियों की तलाश
में जुटे पुलिस
लूट की यह वारदात सोनपुर के डीआरएम कार्यालय परिसर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में हुई है। लगभग छह मिनट में लूट की घटना के अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्टल लहराते वहां से निकल पड़े। अपराधियों की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस फुटेज की जांच कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है।बैंक में प्रवेश करते अपराधियों ने सबसे पहले होमगार्ड जवान महेश साह को निशाना बनाया। हेलमेट से लैस अपराधियों ने गार्ड को गाली मारी तो उन्हें रेलवे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया होमगार्ड के दूसरे जवान रामनरेश राय को भी अपराधियों ने गोली मारी जिसे पीएमसीएच रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी।रामनरेश सोनपुर थाना क्षेत्र के ही पहलेजा के रहने वाले थे आसपास मौजूद लोगों ने कहा कि घटना गुरुवार की दोपहर 12:20 के आसपास की है। अपराधियों की संख्या करीब पांच थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से अपराधी फरार हो गए। घटना में हुई मौत व लूटपाट मामले में सोनपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!