नई दिल्ली@राहुल गांधी फि र फं से मुश्किल में

Share


बीएसएनएल ने बंद की राहुल गांधी के ऑफिस की इंटरनेट-टेलीफोन सेवा
नई दिल्ली,08 अप्रैल 2023 (ए)।
लोकसभा सांसद सदस्य से अयोग्य घोषित करने के बाद अब भारत संचार निगम लिमिटेड ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ा झटका दिया है। बीएसएनएल ने राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय में मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन और टेलीफोन सेवा बंद कर दी है।
फोन नंबर 04936 209988 और कालपेट्टा में कैनाटी कार्यालय में इंटरनेट कनेक्शन काट दिया गया। बीएसएनएल के अधिकारियों ने कहा कि बीएसएनएल के दिल्ली स्थित कार्यालय के निर्देश के मुताबिक कार्रवाई की गई है।
मानहानि के मामले में सूरत की अदालत ने राहुल गांधी को दो साल की कैद की सजा सुनाई है। इसके बाद लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया है। बता दें कि मोदी सरनेम मानहानि मामले में राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से फिलहाल राहत मिली है। अदालत ने उनकी जमानत को 13 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है।
राहुल की सजा के खिलाफ चुनौती पर अब 3 मई को अगली सुनवाई होगी। राहुल गांधी आज अपनी सजा को चुनौती देने सूरत सेशन कोर्ट पहुंचे थे। अदालत से निकलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि ये मित्रकाल के विरुद्ध, लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। इस संघर्ष में, सत्य मेरा अस्त्र है, और सत्य ही मेरा आसरा है।
पार की हदें,
कांग्रेस नेता ने कहा राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज की जीभ काट देंगे
राहुल गांधी को सजा देने वाले जज को लेकर एक कांग्रेस नेता ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उक्त कांग्रेस नेता का नाम मणिकंदन है। मणिकंदन ने कहा कि जब हमारी सत्ता आएगी हम राहुल गांधी को जेल भेजने के लिए फैसला सुनाने वाले जज की जीभ काट देंगे। इस बयान को लेकर मणिकंदन के खिलाफ आईपीसी 153बी सहित तीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मणिकंडा की टिप्पणी पर कांग्रेस की खिंचाई की और कहा कि अदालतों को राहुल गांधी को न्यायपालिका को धमकी देने वाले पार्टी के लोगों के लिए जवाबदेह ठहराना चाहिए। बता दें कि 4 अप्रैल को राहुल गांधी गांधी को मामले में सूरत की एक सत्र अदालत ने जमानत दे दी थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply