करीमनगर@एसएससी पेपर लीक मामला

Share


जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष
करीमनगर,07 अप्रैल २०२३ (ए)।
भाजपा प्रमुख और सांसद बंदी संजय,जिन्हें गुरुवार को एसएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में जमानत मिली थी, शुक्रवार को करीमनगर जिला जेल से बाहर आए। रिहा होने के तुरंत बाद संजय को एक स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया।
अदालत ने उसे वारंगल में एक मजिस्ट्रेट की अदालत से 20,000 रुपये की ज़मानत की शर्त पर रिहा कर दिया। कोर्ट ने यह शर्त भी रखी कि बंदी संजय कुमार देश छोड़कर न जाएं, जांच में सहयोग करें और गवाहों को धमकाएं नहीं।
करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद बंदी संजय कुमार को पुलिस की एक टीम ने मंगलवार आधी रात को करीमनगर शहर में उनके आवास से उठा लिया और शुरू में उन्हें एहतियातन गिरफ़्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया और माध्यमिक विद्यालय परीक्षा के प्रश्नपत्रों के लीक होने पर शहर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, सरकार को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर दो प्रश्नपत्रों की तस्वीरें सामने आने के बाद, बांदी संजय कुमार ने अफवाह फैलाने और चल रही एसएससी सार्वजनिक परीक्षा की शांति भंग करने के इरादे से अन्य आरोपियों के साथ साजिश रची। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित कई शीर्ष भाजपा नेताओं ने जेल से रिहा होने के बाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख से संपर्क किया। तरुण चुघ और सुनील बंसल सहित पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने भी उनसे बात की।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply