रायपुर@‘मुख्यमंत्री’तो मैं आज भी बनना चाहता हूं

Share


ऐसा बोलकर ‘बाबा’ ने फिर फोड़ा बम
रायपुर,03 अप्रैल 2023 (ए)।
बेशक चुनाव को अब कुछ ही समय बचे है ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया के सामने एक बार फिर अपनी मुख्यमंत्री बनने की चाहत का इजहार किया है। सिंहदेव ने मीडिया के सवाल के जवाब में एक बार फिर कहा है कि, मैं आज भी मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं और कल भी सीएम बनना चाहता था। हालांकि उन्होंने कहा कि इसका फैसला हाई कमान को करना है।
टीएस सिंहदेव ने कहा कि- मैं मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनना चाहूंगा? मुझे लगता है कि मुझमें सीमित ही सही पर क्षमताएं हैं। मुझे लगता है मैं लोगों के संपर्क में हूं। मुझे लगता है मैं भी छत्तीसगढ़ के लिए काम कर सकता हूं। ऐसे में अगर मुझे मौका मिलता तो मैं क्यों नहीं मुख्यमंत्री बनना चाहूंगा।
कई मौके पर जताई नाराजगी
आपको बता दें कि 2018 में जब छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव हुए थे टीएस सिंहदेव, मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे। राज्य में कांग्रेस की जीत के बाद सीएम पद पर फैसला राहुल गांधी ने लिया था। इस दौरान कहा गया था कि ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर सहमति बनी है। हालांकि बाद में टीएस सिंहदेव को सीएम नहीं बनाया गया था। कई मौके पर टीएस सिंहदेव की नाराजगी भी सामने आ चुकी है।
टीएस सिंहदेव ने कहा कि मैं कल भी मुख्यमंत्री बनना चाहता था और आज भी सीएम बनना चाहता हूं। टीएस सिंहदेव ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी में हूं पार्टी मुझे जो जिम्मेदारी देगी मैं उसे पूरा करूंगा। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, विधायक, जिला अध्यक्ष बनाती है तो मैं जब तक कांग्रेस में हूं हाई कमान जो कहेगा मैं वो काम करूंगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply