चिरमिरी मनेंद्रगढ़@नेताओं की तस्वीर छपे पम्पलेट में समोसा-जलेबी खाकर फेंकते तस्वीर खूब देखा होगा…विधायक की तस्वीर वाले टी-शर्ट में 52 परी का दांव लगता तस्वीर शायद ही कोई देखा होगा?

Share

  • एमएलए कप प्रतियोगिता के बाद खिलाडि़यों को दी गई विधायक की फोटो वाली टी-शर्ट पर जुआ खेलते जुआडि़यों की बिना चहरे वाली फोटो हुई वायरल
  • विधायक की फोटो वाली जर्सी पर जुआ खेलते वायरल फोटो को लेकर हो रही आलोचना
  • क्या पकड़े जाएंगे विधायक की फोटो वाली टी शर्ट पर जुआ खेलने वाले लोग?
  • जुआ खेलने वालों की हो रही खोज खबर जारी,जुआडि़यों की तस्वीर वायरल फोटो में नदारत
  • विधायक की फोटो वाली टी-शर्ट पर सजा था जुए का फड़ की तस्वीर हो रही वायरल
  • कांग्रेस विधायक की फोटो छपी टी-शर्ट पर 52 पçायों के खेल पर बीजेपी ने भी साधा निशाना
  • रवि सिंह –
    चिरमिरी मनेंद्रगढ़ 29 मार्च 2023 (घटती-घटना)। विगत दिनों एमएलए कप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया था जिसमें मनेंद्रगढ विधायक की तस्वीर वाली टी-शर्ट खिलाडि़यों को दी गई थी अब एमएलए कप के कुछ महीनों बाद उस टी-शर्ट को बिछाकर जुआ खेलने वाली तस्वीर वायरल हुई है जिसके बाद एक बार फिर डॉक्टर विनय जायसवाल आलोचनाओं में घिर गए हैं, यह बात अलग है की इसमें उनकी क्या गलती है, गलती तो उन जुआरियों की है जो अपने विधायक का मान सम्मान भी नहीं समझ रहे हैं और सारी हदें पार कर विधायक की तस्वीर वाली टी-शर्ट बिछाकर जुआ खेल रहे हैं अब इस वायरल होने वाले फोटो के बाद अब उनकी खोज खबर भी शुरू हो गई है। विधायक विनय जायसवाल की टी-शर्ट का दुरुपयोग हुआ है उन्होंने क्रिकेट मैच के लिए खिलाड़ों को टी-शर्ट का वितरण किया था, अब विधायक की फोटो वाली टी-शर्ट ने विधायक को सुर्खियों में ला दिया है।
    नेताओं की फोटो छपी पंपलेट में अक्सर समोसा जलेबी बांधकर देते व खाकर फेंकते हुए तस्वीर तो आपने खुद देखा होगा लगभग ऐसे मामले आम है पर इस समय जो तस्वीर वायरल हुई है वह काफी खास है वह खास इसलिए है क्योंकि अब विधायक की तस्वीर वाले टी-शर्ट पर 52 परियों का दाव लगाते हुई फोटो वायरल हुई हैं जो चर्चा का विषय है। मनेन्द्रगढ-चिरमिरी-भरतपुर जि़ले के विधायक डॉ विनय जायसवाल सुर्खियों में रहने के आदी हो चुके हैं, इस बार बांटी गई टी-शर्ट ने विधायक विनय जायसवाल को चर्चा में ला दिया है, विधायक की तस्वीर लगी टी-शर्ट को बिछाकर जुआ खेलने की फोटो जमकर वायरल हो रही है, जानकारी के मुताबिक विधायक डॉ विनय जायसवाल ने पिछले साल निर्वाचन क्षेत्र में एमएलए कप क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया था, टूर्नामेंड में कई वार्ड की टीमों ने हिस्सा लिया था और वहीं उनकी फोटो छपी टी शर्ट बांटी गई थी।
    विधायक की फोटो वाली टी-शर्ट बिछाकर 52 परियों का खेल
    विधायक ने सभी खिलाडि़यों को अपनी फोटो लगी टी-शर्ट का वितरण किया था टी-शर्ट पहनकर खिलाडि़यों को टूर्नामेंट खेलना था, टूर्नामेंट के बाद टी-शर्ट का दुरूपयोग होगा यह विधायक महोदय ने भी नहीं सोचा होगा, सोशल मीडिया पर दो तीन फोटो वायरल हो रही हैं, फोटो में जुआरी विधायक की तस्वीर वाली टी-शर्ट को ज़मीन पर बिछाकर बक़ायदा 52 पत्तीयों पर दांव लगाते दिख रहे है जुआरियों का चेहरा वायरल फ़ोटो में नहीं दिख रहा है और ना ही स्थान का पता चल रहा है, लेकिन तस्वीर से साफ़ है कि जुआरियों के हाथों में ताश की पत्ती और रुपए हैं और विधायक की तस्वीर वाले टी-शर्ट पर सजाकर दांव लगाया जा रहा है।
    भाजपा ने भी मामले में जारी किया सोशल मीडिया पोस्ट
    पूरे मामले में भाजपा ने भी सोशल मिडिया पोस्ट जारी किया है और लिखा है की प्रत्यक्ष को प्रमाण की क्या आवश्यकता है,भाजपा के अनुसार वर्तमान सरकार के कार्यकाल में जुआ खुलेआम खिलवाया जाना आम बात हो चुकी है और अवैध कारोबार भी चरम पर हैं,कोयला,जुआ सहित शराब का अवैध कारोबार खुलेआम इस सरकार के कार्यकाल में जारी है इसका आरोप भाजपा लगाती चली आ रही है। 15 साल सत्ता से दूर रहने के कारण लूट मची हुई है यह भी भाजपा ने आरोप लगाया है। भाजपा ने यह भी आरोप लगाया है की कानून व्यवस्था अवैध कारोबारियों के इशारे पर है जिले की और अवैध कारोबारियों के हौसले भी बुलंद हो चले हैं।
    अपने अलग अंदाज की वजह से विधायक डॉ विनय जायसवाल सुर्खियों में रहते है
    बता दें कि मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल अपने अंदाज और बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं, कुछ महीनों पहले उन्होंने एसईसीएल के कर्मचारी और ठेकेदार पर नाली की सफाई को लेकर नाराजगी जताई थी, विधायक सफाई व्यवस्था को लेकर एसईसीएल के सफाई कर्मचारी पर गुस्सा निकाल रहे थे, नाराजगी जाहिर करने के तरीके में एक पढ़े लिखे डॉक्टर विधायक का व्यवहार नजर नहीं आया, विधायक विनय जायसवाल ने सफाई विभाग के कर्मचारी को फोन पर कहा कि नाली भरी पड़ी है शाम तक अगर सफाई नहीं हुई तो तेरे को और तेरे ठेकेदार को उल्टा टांग दूंगा, तेरे को भी तेरे ठेकेदार को भी।
    क्या पकड़े जाएंगे विधायक की फोटो वाली टी शर्ट पर जुआ खेलने वाले लोग
    अब देखना यह होगा की क्या विधायक की फोटो वाली टी शर्ट पर जुआ खेलने वाले लोगों को पुलिस पकड़ सकेगी या फिर उन्हे जाने दिया जाएगा और मामले को आया गया कर दिया जायेगा क्योंकि आगे चुनाव है और यदि मामले में कार्यवाही हुई तो विधायक को ही नुकसान हो सकता है क्योंकि हो सकता है की जुआ खेलने वाले उसी विधानसभा के मतदाता हों।

Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply