रायपुर@ईडी के फिर से छापा पड़ने पर बीजेपी पर भड़के सीएम बघेल

Share


कोई वर्ग नहीं बचा जहां छापा नहीं पड़ा
भाजपा नेताओं के इशारे पर पड़ड़ रही रेड, कहा-नान
चिटफंड में नहीं होती कार्रवाई
रायपुर,28 मार्च 2023 (ए)।
लखनऊ रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी की कार्रवाई के खिलाफ बयान दिया।
छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही ईडी की रेड को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि कोई ऐसा वर्ग नहीं बचा जहां छापा नहीं डाला गया हो।
सीएम बोले अगर कहीं ईडीकी कार्रवाई नहीं होती तो केवल बीजेपी शासित राज्य हैं मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात और कर्नाटक। यहां ऐसा लगता है कि ईडी का दफ्तर ही नहीं है। महाराष्ट्र में जब तक उद्धव सरकार थी तब तक ईडी और सीबीआई जैैसी सेंट्रल एजेंसियां सक्रिय थी और जैसे ही सरकार बदली खरीद-फरोख्त हुआ, उसके बाद से ईडी का वहां कोई काम नहीं रह गया।
सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के नेता और राष्ट्रीय नेताओं के इशारे पर ये सब किया जा रहा है। श्वष्ठ निष्पक्ष होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंडनबर्ग के आधार पर अडानी जिनकी संपत्ति में 60 प्रतिशत की कमी आई है, आखिर वहां जाकर ईडी क्यों छापे नहीं मारती। छत्तीसगढ़ में नान और चिटफंड में भी कार्रवाई नहीं करती। महादेव ऐप में कार्रवाई नहीं कर रहे है क्योंकि इसमें बीजेपी शासित राज्यों के नेताओं के भी नाम आ गए हैं।
ओबीसी का मुद्दा लाकर समाज को बांट रही बीजेपी
रायपुर में कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी शैलजा का केंद्र पर हमला

कांग्रेस महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा मंगलवार दोपहर रायपुर पहुंची। इस दौरान एयरपोर्ट में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा.ओबीसी का मुद्दा लाकर समाज को बांटने का काम भाजपा कर रही है। शैलजा एयरपोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन रवाना हो गईं। वहां वो कांग्रेस पदाधिकारियोंए मंत्रियों की बैठक में शामिल होंगी। बैठक में राहुल की सदस्यता मामले में चर्चा जारी है। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले में शैलजा ने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व की आवाज को दबाया जा रहा है और बीजेपी आवाज दबाने का काम कर रही है। शैलजा ने कहा मोदी सरकार बदले की भावना से हमारे शीर्ष नेतृत्व के नेताओं को परेशान करने का प्रयास कर रही है। शैलजा कुमारी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री साजिश कर रहें हैं, लेकिन राहुल गांधी आम जनता की आवाज बन चुके हैं। बीजेपी आम जनता की आवाज को कैसे दबाएगी। उन्होंने कहा, जिस तरह से उनकी सदस्यता छीनी गई, फिर उनके निवास के लिए नोटिस भेजा गया, यह पूरा देश देख रहा है।बैठक में शामिल हुए मरकाम, सिंहदेव सहित आला नेता बैठक में मंत्री स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, शिव डहरिया, पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल सहित तमाम नेता मौजूद हैं।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply