अंबिकापुर@होटल में ले जाकर नौकरी लगवा देने का झांसा देकर युवक से अप्राकृतिक कृत्य,आरोपी गिरफ्तार

Share


अंबिकापुर,26 मार्च 2023 (घटती-घटना)। एक युवक अपने घर जाने अंबिकापुर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में बस का इंतजार कर रहा था। इस दौरान वहां एक व्यक्ति पहुंचा और उसे यह कहकर अपने साथ होटल ले गया कि उसे भी सुबह उसी क्षेत्र में जाना है। होटल में उसने युवक से कहा कि वह उसकी नौकरी लगा देगा, इसके लिए उसे 1 लाख रुपए देने होंगे। इस दौरान उसने उसके खाते से 4 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिया। इसके बाद उसने युवक से बलपूर्वक अप्राकृतिक कृत्य किया। पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर पुलिस बस स्टैंड सहायता केंद्र की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है। उार प्रदेश के बभनी निवासी एक युवक दूसरे राज्य में काम करता है। वहां से वह शुक्रवार की शाम अंबिकापुर पहुंचा और बभनी जाने प्रतीक्षा बस स्टैंड में बस का इंतजार कर रहा था। युवक को अकेला बैठा देख ग्वालियर निवासी ओमप्रकाश गुप्ता उसके पास पहुंचा। युवक उससे पूर्व परिचित नहीं था।
इसी बीच ओमप्रकाश गुप्ता ने उससे बातचीत शुरु कर कहा कि पुराना बस स्टैंड से उसे बभनी जाने के लिए बस मिल जाएगी। इसके बाद वह उसे लेकर पुराना बस स्टैंड आ गया। यहां सुबह बस मिलने की बात कहकर पुराने बस स्टैंड के पास ही स्थित एक होटल में ले गया। यहां उसने युवक से कहा कि वह उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगा, इसके लिए उसने युवक से 1 लाख रुपए की मांग की। युवक ने असमर्थता जताई तो उसके खाते से अलग-अलग बार कोड देकर 4 हजार 70 रुपए ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद उसने युवक से अप्राकृतिक कृत्य किया।
सूत्रों के अनुसार आरोपी ने युवक को रातभर बांधे रखा था। सुबह आरोपी खुद पीडि़त को बस स्टैंड छोडक¸र होटल लौट आया। इधर युवक ने अपने परिजन को पूरी बात बताई तो वे बभनी से अंबिकापुर पहुंचे। इसके बाद युवक ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई।
पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश गुप्ता के खिलाफ धारा 420, 377 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु की। इसी बीच पुलिस आरोपी को शनिवार की देर शाम होटल के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रविवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply