छिंदवाड़ा@महाआरती के दौरान महिला के हाथ में लिपटा सांप

Share


फिर भी नहीं रुकी वो करती रही आरती
छिंदवाड़ा,10 मार्च 2023 (ए)।
महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश बॉर्डर के पास स्थित छिंदवाड़ा जिले के सौंसर के प्रसिद्ध जामसावली मंदिर में होली पर्व पर महाआरती के दौरान एक अनूठा वाकया देखने को मिला।
यहां एक महिला के हाथ में अचानक सांप लिपट गया और महिला सांप को लेकर काफी देर तक आरती में नाचते गाते रही। इस घटना को लोग चमत्कारी बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती के दौरान यहां एक महिला के हाथ में एक सांप है।
कुछ लोगों का कहना है कि आरती के दौरान महिला के हाथ में अचानक सांप देखा और वह बिना किसी डर से काफी देर तक उसे लेकर नाचती रही। आरती आधे घंटे तक चली और इस दौरान सांप ने उसे कोई नुकसान भी नहीं पहुंचाया।
आस्था का केंद्र है चमत्कारिक हनुमान मंदिर
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का जामसावली का प्रसिद्ध हनुमान मंदिर हजारों श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है। यहां पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कांग्रेस नेता कमलनाथ सहित अन्य बड़े-बड़े दिग्गज नेता हाजिरी लगाते हैं।
लेटे हुई अवस्था में है हनुमान जी की मूर्ति
इस मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति लेटे हुई अवस्था में है और लगातार हनुमान जी की नाभि से जल धारा बहती रहती है। यहां पर रोजाना महाआरती में हजारों लोग शामिल होते हैं। श्रद्धालुओं का कहना है कि जामसावली के हनुमान मंदिर में इस तरह के चमत्कार हमेशा होते रहते हैं। उनका कहना है कि जो सांप महिला के हाथ में लिपटा था, वह कोबरा प्रजाति का था। उसने महिला को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply