कोरबाा@युवक ने डियो की बोतल मलद्वार से डाल दी पेट में

Share


कोरबाा ,05 मार्च 2023 (ए)। कोरबा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने मलद्वार से डियो की बोतल पेट में डाल ली। जिसके बाद वह पेट में ही जाकर अटक गई। काफी प्रयास के बाद भी जब वह बाहर नहीं निकली तो वह परेशान होकर एक निजी अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसका अल्ट्रासाउंड किया। जिसे देखकर वह हैरान रह गए। काफी मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने बोतल बाहर निकाला।
कभी-कभी ऐसी घटनाएं देखने और सुनने को मिलती हैं जिन पर यकीन बड़ी मुश्किल से हो पाता है। ऐसी ही एक घटना तब सामने आई जब कोसा बाड़ी स्थित एक निजी चिकित्सालय में 29 वर्षीय एक युवक पहुंचा। युवक ने अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों को जो कुछ बताया। उससे सब भौचक्के रह गए। युवक ने अपने मलद्वार से एक डिओ की बोतल पेट के अंदर डाल दी। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर दोस्त के साथ वह अस्पताल पहुंचा।
एक्सरे करने पर पता चला की बोतल पेट में अटकी है। चिकित्सकों ने शरीर के कुछ हिस्से को सुन्न कर बोतल को काफी मेहनत करने के बाद बाहर निकाला। दरी निवासी 29 वर्षीय युवक के साथ घटी घटना के विषय में अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी नहीं दी है। हालांकि, पुलिस अपने तरीके से जानकारी हासिल करने में जुटी है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply