रायपुर@आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांग जायज

Share


भाजपा सरकार बनीं तो विचार करेंगेःडॉ रमन सिंह
रायपुर,27 फरवरी 2023 (ए)।
पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने गुरूर तहसील के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं की धरना स्थल पर जाकर उनके मांगों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि झूठी घोषणा पत्र के सहारे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, जिसके चलते हर वर्ग आक्रोशित हैं। रमन सिंह व सांसद मोहन मंडावी गुरूर ब्लाक के ग्राम दर्रा में आयोजित साहू समाज के सामूहिक आदर्श विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान नगर पंचायत गुरूर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं के हड़ताल स्थल पर गए।
यहां आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने डा. रमन सिंह व सासद मंडावी का स्वागत करते हुए अपने मांगों के संबंध में चर्चा की। डा. रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है। लोक लुभावने घोषणा पत्र के सहारे सत्ता में बैठ तो गए हैं, लेकिन घोषणा पत्र को पूरा न कर लोगों के साथ छलावा कर रहे हैं।
इसके चलते प्रदेश में हर वर्ग आक्रोशित है। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं की मांग को जायज बताते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में यदि भाजपा की सरकार बनी तो निश्चित रूप से उनकी इन मांगों पर विचार किया जाएगा। वहीं कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित हुए।


Share

Check Also

कोरबा@ सर्व आदिवासी समाज ने अपने अधिकारों की रखी मांग

Share -संवाददाता-कोरबा,05 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष सेवक राम मरावी की अध्यक्षता …

Leave a Reply