रायपुर@ कारोबारी के घर छापा के लिए पहुंची ईडी की टीम

Share


महाधिवेशन का संभाल रहे थे प्रबंधन सीएम भूपेश बोले -भाजपा हद पार कर रही
रायपुर,27 फ रवरी 2023 (ए)।
पूरे देश भर में इस समय ईडी एनआईए की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। वहीँ छत्तीसगढ़ में भी लगातार टीम छापेमारी कर अधिकारी और कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है। वहीँ कांग्रेस के महाधिवेशन के वक्त भी एक कारोबारी के घर पर श्वष्ठ ने दबिश दी है।
सीएम भूपेश ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे साथियों के घर ईडी के छापे से महाधिवेशन नहीं रोक पाए तो शनिवार को अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि कारोबारी कांग्रेस महाधिवेशन के दौरान अधिवेशन का कार्यभार संभाल रहे थे। सीएम ने लिखा खीझ और राजनीतिक दुर्भावना में भाजपा हदें पार कर रही है। मेरे साथियों के घर ईडी के छापे से महाधिवेशन नहीं रोक पाए तो अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए। मेरे साथियों के घर ईडी के छापे से प्तमहाधिवेशन नहीं रोक पाए तो अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए।
उन संदिग्ध लोगों ने अपने को ईडी का अधिकारी बताया लेकिन न अपना परिचय पत्र दिखाया न कोई वारंट। धमकियां दीं। भाजपा के आरोपों के जवाब मांगे। और फिर आने की बात कहकर चले गए। लाख कोशिशें कीं लेकिन कांग्रेस का महाधिवेशन किसी भी तरह नहीं रोक पाए। तानाशाही का चेहरा बेनक¸ाब हो गया है। लेकिन हम न डरे हैं न डरेंगे।


Share

Check Also

कोरबा @राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका विषय पर कोरबा पुलिस द्वारा स्कूल एवं कोलेज मे प्रतियोगिता आयोजित

Share कोरबा 27 अक्टूबर 2024 (घटती-घटना)। पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशानुसार पुलिस स्मृति दिवस (21 …

Leave a Reply