Share

अंबिकापुर,@दिशा स्कीम के तहत शार्ट फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन
अंबिकापुर,27 फरवरी 2023 (घटती-घटना)। न्याय विभाग भारत सरकार एवं नालसा के संयुक्त तात्वधान में संचालित दिशा स्कीम के अंतर्गत शार्ट फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में 5 से 10 मिनट की अवधी की शार्ट फिल्में न्याय विभाग एवं नालसा की दिशा स्कीम थीम पर तैयार कर 15 मार्च 2023 तक जिला विविध सेवा प्राधिकरण या छाीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण में प्रस्तुत की जा सकती है। इस वर्ष यह प्रतियोगिता जगदलपुर में आयोजित की जाएगी।
इस प्रतियोगिता में कोई भी शासकीय, अर्द्धशासकीय विभाग, निजी व्यक्ति, संगठन अथवा कोई भी संस्था भाग ले सकता है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को प्रथम द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा कानूनी जागरूकता से संबंधित अन्य शार्ट फिल्में गैर प्रतियोगिता वर्ग में जमा की जा सकती है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए छाीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण अथवा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण से संपर्क किया जा सकता है।
ज्ञातय है कि दिशा स्कीम के अंतर्गत मोबाईल एवं वीडियो के माध्यम से तथा जन सूचना केन्द्र के माध्यम से विधिक सहायता उपलध कराए जाने का कार्य जिला विधिक सेवा प्राधिकरणों में किया जा रहा है तथा इसके लिए प्रत्येक जिले में 1-1 टेली अधिवक्ता भी नियुक्त किया गया है। इस स्कीम के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए प्राधिकरण की वेबसाइट WWW.cgslsa.gov.in पर देखा जा सकता है तथा श्री शशांक शेखर दुबे विधिक सहायता अधिकारी मोबाईल नम्बर 9131525540 से संपर्क किया जा सकता है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply